scriptअमिताभ को हो रहा है दीपिका संग रोमांस नहीं कर पाने का मलाल | Amitabh says 'I'm envious of not being young to romance Deepika' | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ को हो रहा है दीपिका संग रोमांस नहीं कर पाने का मलाल

अमिताभ बच्चन को डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण से रोमांस नहीं कर पाने का मलाल है

Jun 01, 2015 / 04:11 pm

सुधा वर्मा

amitabh bahchchan

amitabh bahchchan

मुंबई। फिल्म “पीकू” में बाप बेटी का किरदार निभा चुके अमिताभ बच्चन को डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण से रोमांस नहीं कर पाने का मलाल है। 


आपको बता दें कि अमिताभ ने बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया है, लेकिन दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, विद्या बालन, आलिया भट्ट जैसी नायिकाओं के साथ रोमांस नहीं करने का उनको मलाल है। अमिताभ बच्चन की फिल्म “पीकू” अभी हाल ही में प्रदर्शित हुयी है । जिसमें अमिताभ दीपिका के पिता की भूमिका में नजर आए ।

अमिताभ ने कहा, मेरी उम्र अब इतनी नहीं कि मैं दीपिका, कंगना, विद्या जैसी अभिनेत्रियों के साथ मुख्य भूमिकाएं करूं। इसे लेकर मुझे ईष्र्या होती है और इसका मलाल भी है। वहीं अमिताभ ने यह भी कहा की फिल्म “पीकू” में वह कुछ और बंगाली भाषा का इस्तेमाल करना चाहते थे। साथ ही मौसमी चटर्जी के साथ कुछ मजाकिया सीन हटाए जाने का भी उन्हें अफसोस है।

गौरतलब है कि 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी फिल्म पीकू में दीपिका पादुकोण, इरफान खान और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अमिताभ को हो रहा है दीपिका संग रोमांस नहीं कर पाने का मलाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो