scriptहवाईअड्डे से एक्ट्रेस अमृता राव का सैंडिल से भरा बैग हुआ गायब  | Amrita Rao's Bag Stolen from the Airport | Patrika News

हवाईअड्डे से एक्ट्रेस अमृता राव का सैंडिल से भरा बैग हुआ गायब 

Published: Oct 06, 2015 09:31:00 am

अमृता एयर इंडिया की फ्लाइट से सुबह 10.30 बजे जयपुर पहुंची थी, वो यहां एक ज्वैलरी शो के एड की शूट के लिए आई हैं 

amrita rao

amrita rao

जयपुर। जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फिल्म अभिनेत्री अमृता राव का बैग गायब हो गया। इसमें एक लाख रूपए के महंगे फुटवियर के छह सेट बताए हैं। वह सोमवार सुबह 10.30 बजे एयर इंडिया की फ्लाइट से मुंबई से जयपुर पहुंची थीं। 

हवाईअड्डे प्रशासन को दी घटना की लिखित शिकायत में उन्होंने बताया कि वह तीन लगेज लेकर मुंबई से आई थी। बैगेज लेने कंवेयर बेल्ट पर पहुंची तो दो बैग मिले, लेकिन फुटवियर वाला बैग नहीं मिला।
 

अमृता के साथ आए स्टाफ, क्रू मेंबर्स ने बैग ढूंढ़ने की कोशिश की, लेकिन नहीं मिला। एयरपोर्ट प्रशासन ने उन्हें यह कहा कि बैग मिलने पर होटल पहुंचा दिया जाएगा। अमृता जयपुर ज्वैलरी शो के एड शूट के सिलसिले में शहर आई हैं। वह पांच दिन ज्वैलरी का एड शूट करेंगी। 

पत्रिका को संदेश भेजा
अमृता को विश्वास है कि हवाईअड्डा प्रशासन उनका बैग वापस दिलाने में मदद करेगा। राजस्थान पत्रिका को संदेश भेजकर उन्होंने बताया “यह उनके साथ पहली घटना है जब हवाईअड्डे पर बैग खोया हो। मेरा स्टाफ केयरिंग है, लेकिन बड़े-बड़े शहरों में ऎसी छोटी-छोटी चीजें खो जाती हैं। मुझे विश्वास है हवाईअड्डा प्रशासन बैग जल्द से जल्द ढूंढ लेगा और मेरा बैग होटल तक पहुंच जाएगा।” 

इस घटना को लेकर जयपुर हवाईअड्डे के निदेशक बीके तैलंग का कहना है कि हमारे यहां कोई ऎसी जानकारी न तो है और न उनकी तरफ से शिकायत आई है। उन्होंने एयर इंडिया को शिकायत की होगी तो इसकी उनके पास जानकारी होगी। टर्मिनल दो पर टर्मिनल प्रबंधक से बात की गई तो उन्हें भी कोई जानकारी नहीं है। 

ट्रेंडिंग वीडियो