scriptसैफ की पूर्व पत्नी अमृता सिंह से ‘इंदु सरकार’ की इस एक्ट्रेस को लगता है डर! | Amrita Singh Will Kill Me If I Meet Her, Says Indu Sarkar Actress Rashmi Jha | Patrika News

सैफ की पूर्व पत्नी अमृता सिंह से ‘इंदु सरकार’ की इस एक्ट्रेस को लगता है डर!

Published: Aug 02, 2017 04:04:00 pm

सैफ की पूर्व पत्नी अमृता सिंह से ‘इंदु सरकार’ की इस एक्ट्रेस को लगता है डर!…

Rashmi Jha

Rashmi Jha

मुंबई। इतिहास और कंट्रोवर्सी से जुड़े मुद्दों पर फिल्मे बनाना जितना रोमांचक होता है उतना ही रिस्की भी है। हाल में रिलीज हुई मुधर भंडारकर की फिल्म ‘इंदु सरकार’ विवादों के बाद आखिरकार रिलीज तो हो गई लेकिन इस फिल्म की एक्ट्रेस रश्मि झा को डर है कि सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह कहीं उनका मर्डर ना कर दें।



बता दें कि इस फिल्म में रश्मि ने संजय गांधी की खास मित्र रुखसाना सुल्ताना का किरदार निभाया है। रुखसाना को इमरजेंसी की ‘ग्लैमर गर्ल’ कहा जाता था, क्योंकि उस दौर में वो संजय गांधी के साथ नजर आने वाली खास महिला थीं।



आपको बता दें कि रुखसाना फिल्म एक्ट्रेस अमृता सिंह की मां थीं। उनका किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रश्मि से जब पूछा गया कि क्या इस फिल्म की रिसर्च के लिए वो कभी अमृता सिंह से मिलीं थीं तो उनका जवाब चौंकाने वाला था। रश्मि ने कहा, ‘आपका दिमाग तो ठीक है? वो मुझे मार डालेंगी!’

हालांकि अमृता सिंह ने यह फिल्म देखी या नहीं और अपनी मां के किरदार को देखकर उनकी क्या प्रतिक्रिया है यह कह पाना मुश्किल है। लेकिन एक नई एक्ट्रेस के लिए एक पुरानी और स्थापित एक्ट्रेस से डरना तो लाजमी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो