Patrika Hindi News

Azan Controversy: सोनू को मिला अनुपम खेर व कुमार विश्वास का साथ, जानें दोनों ने क्या कहा?

Updated: IST sonu nigam
अब तक सोनू को कई बॉलीवुड स्टार्स का साथ मिला है, इसमें अब अनुपम खेर का नाम भी जुड़ गया है...

मुंबई। अजान विवाद अभी थमने वाला नहीं है, क्योंकि जब तक लोग इस पर प्रतिक्रिया देना बंद नहीं करेंगे, तब तक इस मामले में कोई न कोई बात तूल पकड़ती रहेगी। इस विवाद में बॉलीवुड भी दो खेमे में बंटा नजर आ रहा है। जी हां, बॉलीवुड में अब खुलकर सोनूकोसमर्थन मिलने लगा है। अब तक सोनू को कई बॉलीवुड स्टार्स का साथ मिला है। इसमें अब अनुपम खेर का नाम भी जुड़ गया है। अनुपम खेर ने ट्वीट कर सोनू निगम को इसके लिए सराहा है। उन्होंने ट्वीट किया है, बंदे में हैं दम, जय हो सोनू निगम...।

गौरतलब है कि 'अजान' के दौरान लाउडस्पीकर्स के इस्तेमाल पर आपत्ति दर्ज कर विवाद में घिरे और सोनू को अब कई लोगों को साथ मिलता जा रहा है। सिंगर मीका ने उन्हें भले ही घर बदलने की सलाह दे रहे हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास ने सोनू निगम का खुलकर साथ दिया है। उन्होंने सोनू निगम को इसके लिए शाबासी दी है।

कुमार विश्वास ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, "आपके सच्चे दिल का कोई 'बाल' भी बांका नहीं कर सकता, [email protected] की ज़ुल्फें गिराकर नफरत का मुंडन करा ही दिया..." सोनू निगम ने इस ट्वीट का ट्वीटर पर जबाव देते हुए लिखा है- लव भाई।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???