scriptसुल्तान के लिए अनुष्का बहा रही पसीना, तस्वीरें आई सामने | Anushka Sharma sweating out for Sultan, see pics | Patrika News

सुल्तान के लिए अनुष्का बहा रही पसीना, तस्वीरें आई सामने

Published: Feb 11, 2016 07:43:00 pm

मूवी सुल्तान के लिए लीड एक्ट्रेस अनुष्का
शर्मा कुश्ती के दांव-पेच सीख रही हैं। अपने किरदार में जान डालने के  लिए
अनुष्का कोई कोर कसर नहीं छोडऩा चाहती हैं।

Anushak look in Sultan

Anushak look in Sultan

मुंबई। सलमान खान स्टाटर अपकमिंग मूवी सुल्तान के लिए लीड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कुश्ती के दांव-पेच सीख रही हैं। अपने किरदार में जान डालने के लिए अनुष्का कोई कोर कसर नहीं छोडऩा चाहती हैं।

अनुष्का ने अपनी तैयारियों की फोटोज ट्विटर पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह ब्ल्यू टी-शर्ट और शाट्र्स पहने दिख रही हैं। इसी तरह की फोटोज फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी शेयर की है। अनुष्का की शेयर फोटो के साथ एक मैसेज भी डाला गया है। इसमें लिखा है न दर्द, न फायदा सिर्फ सुल्तान क लिए कुश्ती की ट्रेनिंग।

https://twitter.com/AnushkaSharma



अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है। फिल्म में सलमान खान पहलवान केसरी के किरदार में नजर आएंगे, इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन भी बढ़ाया है साथ ही वह काफी मेहनत भी कर रहे हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म में सलमान एक पिता के किरदार में भी नजर आने वाले हैं। और फिल्म के क्लाइमेक्स में वह अपने ही बेटे के साथ लड़ते हुए दिखेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो