scriptअरबाज खान ने किया खंडन: शब्बीर खान नहीं कर रहे हैं दबंग 3 को निर्देशित | Arbaaz Khan rubbishes rumours of Sabir Khan directing Dabangg 3 | Patrika News

अरबाज खान ने किया खंडन: शब्बीर खान नहीं कर रहे हैं दबंग 3 को निर्देशित

Published: Jul 22, 2017 03:41:00 pm

अरबाज खान ने उन खबरों का खंडन किया है जिसके अनुसार शब्बीर खान दबंग 3 निर्देशित कर रहे हैं

arbaaz khan

arbaaz khan

मुंबई। अरबाज का कहना है कि शब्बीर खान दबंग के तीसरे भाग का निर्देशन नहीं कर रहे हैं। सलमान खान की हिट फ्रेंचाइजी दबंग के दूसरे भाग को निर्मित किया था। पिछले कई समय से मूवी के तीसरे भाग को लेकर चर्चा हो रही है। कुछ दिनों पहले प्रभुदेवा ने कन्फर्म किया था कि वे मूवी को निर्देशित कर रहे हैं। अब यह खबर आ रही है कि निर्देश​क शब्बीर खान ​जिन्होंने हीरोपंति के साथ अपना डेब्यू किया था वे ​मूवी को निर्देशित कर रहे हैं। अरबाज ने इन खबरों का खंडन किया है। उन्होंने लिखा है, शब्बीर खान को कभी भी दबंग 3 निर्देशित करने के लिए अप्रोचा नहीं किया गया है। मुम्बई मिरर में उनका कथन बकवास और बिलकुल सच नहीं है। यह बेहद निराशाजनक है।


इससे पहले टूयबलाइट के प्रमोशन के दौरान सलमान ने यह क्लियर किया था कि अरबाज दबंग 3 का निर्देशन नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि उनका छोटा भाई ​सिर्फ मूवी का निर्माण कर रहे हैं और इसका निर्देशन कोई और करेगा।

दबंग और दबंग 2 दोनों में ही सोनाक्षी सिन्हा ने काम किया था और ये मूवीज बड़ी हिट रही थीं। सलमान जो इस दिनों टाइगर जिंदा है की कैटरीना कैफ के साथ शूटिंग कर रहे हैं, वे इस मूवी पर अगले साल तक काम कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो