scriptव्हाइट हाउस में शूटिंग करेंगे ये अभिनेता, जानिए कौन | Arbaaz Khan shoots at White House for his next film | Patrika News

व्हाइट हाउस में शूटिंग करेंगे ये अभिनेता, जानिए कौन

Published: Nov 06, 2016 12:23:00 am

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता-फिल्मकार अरबाज खान की आने वाली फिल्म की शूटिंग व्हाइट हाउस में की जाने वाली है…

arbaaz khan

arbaaz khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता-फिल्मकार अरबाज खान की आने वाली फिल्म की शूटिंग व्हाइट हाउस में की जाने वाली है। अरबाज खान स्टारर फिल्म ‘जीना इसी का नाम है’ की शूटिंगअमेरिकी राष्ट्रपति भवन व्हाइट हाउस में होने जा रही है। केशव पानेरी के निर्देशन में बन रही यह एक इंडो-अमरीकन फिल्म है। पिछले दिनों फिल्म की शूटिंगवेस्ट वर्जिनिया, न्यूयॉर्क सिटी और मेरी लैंड जैसी जगहों पर हो चुकी है।

केशव पानेरी ने बताया कि व्हाइट हाउस में शूटिंग करने की अनुमति पाने के लिए उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ा। उन्होंने कहा, मुझे व्हाइट हाउस में फिल्म की शूटिंग करने की इजाजत लगभग एक के लंबे प्रयास के बाद मिली है। मैंने 15 बार अनुमति मांगी, तब जाकर मुझे यह खुशखबरी मिली। यह भी इसलिए संभव हो पाया, क्योंकि कुछ अमरिकी फिल्म निर्देशक मेरे दोस्त हैं, उन्होंने भी मेरी काफी मदद की।

बताया जा रहा है कि’जीना इसी का नाम है’ का एक मुख्य भाग व्हाइट हाउस के संवैधानिक हॉल में शूट होने वाला है। इस जगह पर शूटिंग करने वाले पहले भारतीय अरबाज खान होंगे। शूटिंग के लिए कड़े सुरक्षा इंतजाम किये जाएंगे। फिल्म में अरबाज एक अमरीकन बिजनेसमैन की भूमिका निभा रहे हैं।’

जीना इसी का नाम है’ एक फैमिली एंटरटेनिंग फिल्म है, जिसमें अरबाज के अलावा, प्रेम चोपड़ा, आशुतोष राणा, सुप्रिया पाठक और हिमांश कोहली जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो