scriptशाहरुख की बेटी को करना हैं डेट तो करने होंगे ये काम | Are these Shah Rukh Khan's rules for Suhana's potential boyfriend? | Patrika News

शाहरुख की बेटी को करना हैं डेट तो करने होंगे ये काम

Published: Jan 07, 2017 12:07:00 am

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ अच्छे पिता भी हैं…

Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ एक अच्छे पिता भी हैं। तभी तो शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना को लेकर हमेशा सावधान रहते हैं और हम इसकी एक झलक काफी विद करण में देख चुके हैं। दरअसल, ‘कॉफी विद करण’ में शाहरुख खान ने अपनी बेटी को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया था। जब करण ने शाहरुख से सवाल किया कि अगर कोई सुहाना को किस करना चाहेगा तो आप क्या करेंगे? इस पर शाहरुख पहले तो थोड़ा भड़के फिर कहा, ‘मैं उसके होंठ तोड़ दूंगा।’ करण जौहर ने खुलासा किया था कि शाहरुख खान एक पागल पिता हैं। तो शाहरुख खान ने मजाक करते हुए कहा कि मैं आपको बता देना चाहता हूं कि ‘वह सुहाना से बहुत प्यार करते हैं।’

हाल ही एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में शाहरुख ने जो कहा-आपको यकीन नहीं होगा। विश्वास नहीं होता.. तो यहां सुनें उन्होंने ताजा इंटरव्यू में क्या कहा।

शाहरूख खान ने उन सभी लड़कों के लिए 7 रूल्स बनाए हैं, जो उनकी बेटी सुहाना को डेट करना चाहते हैं। और यकीन मानिए ये रूल्स पढ़कर आपको भी अपने पापा की याद आ जाएगी।

1. नौकरी होनी चाहिए
2. ध्यान रखना कि मैं तुम्हें बिल्कुल पसंद नहीं करता
3. मैं हर जगह हूं
4. वकील ढूंढ लो
5. वह मेरी राजकुमारी है, तुम्हारी कोई जीती हुई चीज नहीं
6. जेल जाने में संकोच मत करना
7. जो भी तुम उसके साथ करोगे.. मैं तुम्हारे साथ करूंगा

हाल में शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ रिलीज होने वाली है। जिसमें शाहरुख के साथ पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान, राहुल डोलकिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं। जो 25 जनवरी, 2017को रिलीज होगी। जिसकी इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक की फिल्म ‘काबिल’ से कड़ी टक्कर होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो