scriptसनी लियोन के लिए बनाई ये खास ड्रेस, अब दुबई में दिखाएंगी अपना टैलेंट | ashna vaswani Design dress for bollywood actress sunny leone | Patrika News

सनी लियोन के लिए बनाई ये खास ड्रेस, अब दुबई में दिखाएंगी अपना टैलेंट

Published: Sep 16, 2016 09:10:00 am

राजस्थान की राजधानी जयपुर की रहने वाली डिजाइनर आयशा वासवानी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के लिए एक बेहद खास दुल्हन की ड्रेस डिजाइन की है जिसको खुद सनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है

Sunny Leone Beiimaan Love

Sunny Leone Beiimaan Love

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर की रहने वाली डिजाइनर आयशा वासवानी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के लिए एक बेहद खास दुल्हन की ड्रेस डिजाइन की है जिसको खुद सनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सनी लियोनी ने ड्रेस को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए आशना को इसका क्रेडिट दिया। 17 सितंबर से शुरू होने जा रहे एन वोग दुबई फैशन शो में जयपुर की डिजाइनर आशना वासवानी रैंप पर ब्राइडल कलेक्शन उतारेंगी। उन्होंने अपने कलेक्शन में फ्यूजन पैटर्न को शामिल किया है। डिजाइनर आशना वासवानी ने बताया कि यह कलेक्शन छ: महीने पहले डिजाइन किया और सनी लियोनी ने इस कलेक्शन की ड्रेस पहन फोटोशूट करवाया है। 


सनी लियोन के लिए बनाई खास ड्रेस
आयशा ने सनी लियोन के लिए खास इंडियन स्टाइल के साथ वेस्टर्न स्टाइल को शामिल करते हुए ब्राइडल ईवनिंग गाउन को फ्लोर लैंथ के साथ साइड कट से डिजाइन किया है। वहीं वाइब्रेंट कलर्स को इस्तेमाल किया है। इसके साथ उन्होंने सनी के लिए एक ड्रेस और डिजाइन की है जिसे वे एक रियलिटी शो के दौरान पहनकर पहुंची। बता दें कि आशना ने अपने ब्राइडल कलेक्शन में स्टोन वर्क इस्तेमाल किया गया है। गौरतलब है कि शो में देशभर के डिजाइनर ब्राइडल कलेक्शन डिस्प्ले करेंगे। इसमें बॉलीवुड की एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों भी अपना कलेक्शन लॉन्च करेंगी। डिजाइनर मसाबा गुप्ता भी इस शो में शामिल हो रही हैं।


जयपुर के साथ यूएस में भी खोला शोरूम
जयपुर की रहने वाली आयशा ने दिल्ली और यूएसए में भी शोरूम खोल रखे हैं। वे फैशनोहॉलिक नाम से एक कंपनी भी चलाती हैं। जिसके लिए कई बड़े स्टार शूट करवा चुके हैं। आशना ने इस कंपनी की शुरुआत 2007 में की थी। जिसके बाद वे अपने एक ऑनलाइन पोर्टल भी चलाती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो