script

एक बार फिर ‘Cannes’ में होगी सोनम कपूर और ऎश्वर्या की टक्कर!

Published: Apr 18, 2015 01:25:00 pm

68वें कान्स अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में रेड कारपेट पर एक बार फिर सोनम और
ऎश्वर्या का जलवा

मुंबई। कान्स के रेड कारपेट पर चलने का हर एक्ट्रेस का सपना होता है। देश विदेश से आई खूबसूरत एक्ट्रेस और बड़ी हस्तियों से सजे इस समारोह में बॉलीवुड की स्टाइल आइकन सोनम कपूर और एश्वर्या राय शिरकत करने वाली हैं।


68वें कान्स अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में रेड कारपेट पर एक बार फिर सोनम और ऎश्वर्या अपना जलवा बिखेरने वाली हैं। हाल ही ब्यूटी कॉस्मेटिक ब्रांड लोरियल ने टि्वटर पर अपने दोनो ब्रांड एंबेसडर्स को कान्स फेस्टिवल में शिरकत करने की पुष्टि की। लोरयल के पोस्ट में लिखा था “अगर आप कान्स 2015 के रेड कारपेट पर ऎश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर को वॉक करते देखना चाहते हैं तो, ट्वीट करें”।

आपको बता दें कि 2014 मे आयोजित कान्स अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में ऎश्वर्या ने अपना धमाकेदार कमबैक किया था। अराध्या को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस काफी मोटी हो गई थी, लेकिन पीछले कान्स में उन्होने सबकी छुट्टी कर दी थी। अब देखना मजेदार होगा की 90 के दशक की अभिनेत्री ऎश्वर्या आज की सोनम को पीछे छोड़ पाती हैं या नहीं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम और ऎश्वर्या ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि वह प्रतिनिधी के तौर पर 13 से 24 मई तक चलने वाले इस समारोह में शामिल होंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो