scriptअसिन-राहुल की शादी में ट्विस्ट, फेरों के लिए चाहिए था युवा सस्ता पंडित | Asin-Rahul wedding twist, needed young cheap priest | Patrika News

असिन-राहुल की शादी में ट्विस्ट, फेरों के लिए चाहिए था युवा सस्ता पंडित

Published: Jan 20, 2016 12:03:00 pm

असिन-राहुल की शादी में थोड़ा ड्रामा भी हो गया। असिन-राहुल के फेरे कराने के लिए कम उम्र के पंडितों की जरूरत थी।

asin

asin

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन अपने ब्वॉयफ्रैंड माइक्रोमेक्स सीईओ राहुल शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंध गई है। असिन की शादी एक नहीं बल्कि दो रिवाजों के मुताबिक हुई। पहले इस कपल ने चर्च में क्रिश्चियन वैडिंग की फिर इसके बाद हिन्दू रिती-रिवाजों के मुताबिक सात फेरे लेकर अपने रिश्ते पर विवाह की मुहर लगाई।

असिन-राहुल की शादी में थोड़ा ड्रामा भी हो गया। जैसे रील लाइफ में प्रेमी-प्रेमिका की शादी के वक्त कई रूकावट और अड़चनें आती है वैसे ही इस कपल की शादी में भी एक ट्विस्ट देखने को मिला। इस कपल की शादी कराने वाले पंडित नाराज होकर बिना शादी कराए ही वापिस लौट गए। पंडितों के मुताबिक शादी कराने की तय रकम के बजाय उन्हें कम पैसे दिए जाने की वजह से वे बिना शादी करवाए ही वापिस लौट गए।

वेडिंग सेरेमनी दिल्ली के लग्जरी होटल ‘दुसित देवरान’ में हो रही थी, लेकिन फेरे कराने आए 21 पंडित नाराज होकर वहां से रस्में पूरी कराए बगैर ही लौट गए। पंडित अमरेश मिश्रा ने बताया, मंगलवार रात को फेरे कराने के लिए हमारे 21 साथियों से बात हुई थी। वेडिंग कॉन्ट्रैक्टर ने हमसे कहा था 2100 रुपए दक्षिणा मिलेगी, लेकिन हम होटल पहुंचे तो हमसे कहा गया कि 500 रुपए ही मिलेंगे। इससे हमारे साथी नाराज हो गए और लौट गए। अमरेश के साथी शिव पंडित ने कहा- ‘हम अपने खर्च पर होटल तक पहुंचे थे। लेकिन हमें यह कहकर लौटा दिया गया कि असिन-राहुल के फेरे कराने के लिए कम उम्र के पंडितों की जरूरत है।

असिन और राहुल की शादी के लिए हिंदू धर्म की रस्में दो घंटे तक चलीं। शाम 6.30 बजे सेरेमनी शुरू हुई और करीब 8.30 बजे यह ओवर हो गई। शादी के दौरान होटल में सिर्फ उन्हीं लोगों को जाने दिया, जिन्हें इनवाइट किया गया था।
कपल अपनी शादी को प्राइवेट रखना चाहता था, इसलिए मीडिया को गेट के बाहर ही रोक दिया गया। किसी भी मीडिया पसज़्न को होटल के अंदर एंट्री नहीं दी गई। मेहमनों में असिन और राहुल के फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए। फिल्म इंडस्ट्री से अकेले अक्षय कुमार ही शादी में शामिल हुए थे।

शादी के दौरान असिन डिजाइनर सब्यसाची मुखजीज़् के व्हाइट गाउन और लहंगे जैसे आउटफिट्स में नजर आईं। क्रिश्चियन रिवाज से हुई वेडिंग सेरेमनी में फैमिली और फ्रेंड्स को मिलाकर 50 लोगों ने हिस्सा लिया। इसमें खास तौर पर अक्षय कुमार भी मौजूद थे। रात में हिंदू रस्मों से फेरे के वक्त 200 मेहमान मौजूद थे। डिनर पूरी तरह वेजिटेरियन था जो होटल के लॉन एरिया या बॉलरूम में दिया गया। सेलिब्रिटी शेफ निशांत चौबे ने तैयार किए क्यूजीन शादी में शेफ निशांत चौबे मेहमानों के लिए क्यूजीन तैयार किए।निशांत होटल दुसित देवरान के शेफ हैं। वे इससे पहले भी कई सेलिब्रिटीज के लिए किचन संभाल चुके हैं। इनकी कुकिंग की तारीफ अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन से लेकर सैफ अली खान तक कर चुके हैं। 23 जनवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होगा। इसमें बॉलीवुड और बिजनेस वल्ड की बड़ी हस्तियां शिरकत करेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो