script“बागी” का पानी वाला शूट हुआ कम्पलीट | Baaghi: Shraddha Kapoor and Tiger Shroff shoots in water | Patrika News

“बागी” का पानी वाला शूट हुआ कम्पलीट

Published: Oct 10, 2015 11:01:00 am

चुलबुली श्रद्धा के साथ टफ लुक्स
में नजर आऎंगे टाइगर श्रॉफ, दोनो ही फिल्म में कर रहे है कड़ी
मेहनत।

baaghi

baaghi

मुंबई। “हीरोपंती” के टाइगर श्रॉफ और “आशिकी 2” फेम श्रद्धा कपूर की जोड़ी जल्द ही “बागी” में नजर आऎंगे। फिल्म की शूटिंग में दोनों ही एक्टर्स ने अपनी जी-जान लगा दी है। इसका ताजा उदाहरण देखने को मिला जब इन एक्टर्स ने लगातार 2-3 दिन तक पानी में शूटिंग की।

फिल्म के शूटिंग का एक सीक्वेंस अभी हाल ही में पानी में शूट किया जाना था। इस सीन के लिए श्रद्धा और टाइगर अधिकतर पानी में ही भीगे रहे। इन दोनों ही एक्टर्स ने अपना बेस्ट देने के लिए सेहत की परवाह भी नहीं की।खबर है कि दोनों एक्टर्स को पूरे दिन शूट के लिए पानी में भीगे रहना था। ऎसा एक दिन नहीं बल्कि लगातार 2-3 दिन तक चला। इसमें सीक्वेंस में लगातार 10-12 घंटे तक भीगे रहने से सेट पर मौजूद हर कोई उनकी तबीयत को लेकर परेशान था।


दरअसल, पानी का यह शूट फिल्म का अह्म हिस्सा था इसलिए इ सकी शूटिंग जरूरी और खास थी। जहां डायरेक्टर समेत पूरी यूनिट इ न दोनों एक्टर्स की तबीयत को लेकर चिंतित थे वहीं दूसरी तरफ श्रद्धा और टाइगर शिकायत नहीं की बल्कि शूट को खूब एंजाय किया।



इस बार अपनी क्यूट इमेज से बाहर निकलकर टाइगर दर्शकों को हैरान कर देंगे। इस फिल्म में वो टफ लुक्स में नजर आऎंगे मतलब अब वो इंनोसेंस की क्यूट स्माइल वाला टाइगर अब बड़ा हो गया है। यह फिल्म 29 अप्रैल 2016 को रिलीज होगी जिसे साबिर खान डायरेक्ट कर रहे है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो