script2017 में रिलीज होगा बाहुबली का सीक्वल | Baahubali the beginning sequal will be release in 2017 | Patrika News
बॉलीवुड

2017 में रिलीज होगा बाहुबली का सीक्वल

साल 2015 की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली दी बिगनिंग के सीक्वल(बाहुबली द
क्नक्लूजन) के लिए दर्शकों को अभी और इतंजार करना पड़ेगा। अब यह फिल्म
जनवरी 2017  में रिलीज होगी।

Dec 16, 2015 / 10:26 pm

कमल राजपूत

Baahubali the beginning

Baahubali the beginning

मुंबई। साल 2015 की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली दी बिगनिंग के सीक्वल(बाहुबली द क्नक्लूजन) के लिए दर्शकों को अभी और इतंजार करना पड़ेगा। अब यह फिल्म जनवरी 2017 में रिलीज होगी। फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अभी फिल्म की 70 प्रतिशत शूटिंग बाकी है। इसे पूरा होने में जुलाई 2016 तक का समय लगेगा जिसके बाद फिल्म के वीएफएक्स का काम शुरु होगा। ऐसे में अगले वर्ष इस फिल्म के रिलीज की संभावना नहीं के बराबर है।

बाहुबली द बिगनिंग के सुपरहिट होने के बाद दर्शकों की अपेक्षाए इस फिल्म से और भी ज्यादा बढ गई हैं। इस वजह से फिल्म से जुड़े लोग कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते हैं।

जुलाई 2015 में रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक छह सौ करोड़ रुपए की कमाई कर ली तथा साथ ही हिंदी में डब हुई ऐसी पहली फिल्म बन गई जिसने सौ करोड़ रुपये की कमाई की।

तमिल और तेलुगु भाषा में बनी इस फिल्म को हिंदी, मलयालम और फ्रांसीसी भाषाओं में डब किया गया था। फिल्म की कहानी के साथ साथ इसमें इस्तेमाल वीएफएक्स और स्पेशल इफैक्ट की भी खूब तारीफें हुईं थी।

प्रभास, राणा दुग्गुबती, तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में राम्या कृष्णन, सत्यराज, नासीर, अदिवि सेश, तनिकेल्ला भरणी और सुदीप भी अहम किरदार में है।

Home / Entertainment / Bollywood / 2017 में रिलीज होगा बाहुबली का सीक्वल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो