scriptमम्मी-पापा के साथ स्विट्जरलैंड की सैर पर निकले तैमूर अली, देखें तस्वीरें | Baby Taimur Goes On Holiday To Switzerland With Parents Kareena Kapoor And Saif Ali Khan | Patrika News

मम्मी-पापा के साथ स्विट्जरलैंड की सैर पर निकले तैमूर अली, देखें तस्वीरें

Published: Jul 26, 2017 03:44:00 pm

केवल 7 महीने का तैमूर अली अपने पिता सैफ अली और करीना कपूर के साथ अपने पहले विदेश दौरे पर स्विट्जरलैंड के लिए रवाना हुए…

Taimur ali

Taimur ali

मुंबई। केवल 7 महीने का तैमूर अली अपने पिता सैफ अली और करीना कपूर के साथ अपने पहले विदेश दौरे पर स्विट्जरलैंड के लिए रवाना हुए। इस दौरान तैमूर को पेपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया और उस समय तैमूर अपने पिता सैफ अली खान की गोद में शांती से सो रहे थे। जबकि सैफ और करीना चल रहे थे। उस समय तैमूर को सफेद कलर के तौलिये में लिपटा देखा गया। अपने बेटे के साथ पहली विदेश यात्रा को लेकर एक्साइटेड करीना कपूर सफेद जैकेट के साथ ब्लैक डेनियम में दिखाई दी वहीं सैफ अली खान फॉर्मल ड्रेस में दिखे। हालांकि, इस बार एयरपोर्ट में प्रवेश से पहले सैफ और करीना और उनका बेटा तैमूर पेपराजी से रूबरू होते नजर आएं।



करीब एक सप्ताह पहले करीना कपूर ने अपने होलिडे प्लान की बातें एक अंग्रेजी पोर्टल के साथ शेयर की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रंगून एक्टर सैफ और की एंड का एक्ट्रेस करीना कपूर पहले ही स्विट्जरलैंड में रहने के लिए एक सूइट बुक करा चुके हैं जहां वे एक से दो सप्ताह तक ठहरने वाले हैं। आपको बता दे कि शादी से एक साल पहले भी करीना कपूर और सैफ अली खान विदेश ट्यूर पर स्विट्जरलैंड ही गए थे। जब से अब तक ये कपल हर साल स्विट्जरलैंड का ट्यूर करता आ रहा है। ऐसा सुनकर लगता है कि ये जगह उनकी सबसे पसंदीदा जगहों की सूची में पहली पसंद है।

करीना कपूर पहले ही एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि ‘अगर आप मेरे सिर पर बंदूक रखकर भी पूछेंगी कि दुनिया में आपकी सबसे पसंदीदा जगह कौनसी है तो मैं स्विट्जरलैंड का ही नाम लूंगी। करीना कपूर पहले ही एक अंग्रेजी पोर्टल से अपने होलिडे के दौरान शॉपिंग को लेकर बातचीत कर चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि ‘मैं एक बैग पैकर नहीं हूं मैं एक लग्जरी ट्रेेवलर हूं।’ मुझे होलिडे के दौरान खरीदारी करना बहुत पसंद है।’





बता दें कि सैफ और करीना कपूर के बेटे तैमूर का जन्म 20 दिसंबर, 2016 में हुआ था। वह करीब 7 महीनें के हो चुके हैं। फिल्मों के बारे में बात करे तो करीना कपूर पिछली बार उड़ता पंजाब में नजर आई थीं। इसके बाद अब फिर से करीना वीरे दी वेडिंग में दिखाई देंगी। वहीं सैफ खान बॉलीवुड फिल्म ‘बाजार’ में नजर आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो