scriptBabymoon:करीना भारत में नहीं देंगी अपने बच्चे को जन्म, पर क्यों? जानिए | babymoon: Know Why Kareena will not Give Birth to her Child in India. | Patrika News

Babymoon:करीना भारत में नहीं देंगी अपने बच्चे को जन्म, पर क्यों? जानिए

Published: Jul 25, 2016 04:13:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

पटौदी परिवार को भारत से ज्यादा कोई और देश ज्यादा शांत लगता है…यही वजह है कि करीना भारत की बजाय दूसरे देश में अपने बच्चे को जन्म देंगी….

kareena kapoor

kareena kapoor



हम आपको बता दें कि सैफ अली खान और उनकी मां शर्मिला टैगोर को लंदन से बेहद लगाव है और वो अक्सर लंदन आते-जाते रहते हैं। सुनने में आया है कि बेबो को भी लंदन भाने लगा है। तो क्या करीना अपने बेटे को लंदन में जन्म देंगी। जी, सूत्रों की मानें, तो करीना कपूर अपने बच्चे को लंदन में जन्म देने की सोच रही हैं। सैफ अली भी यही चाहते हैं। आपको बता दें कि करीना कपूर हाल ही में अपने प्रेग्नेंसी को लेकर मीडिया के पूछे गए सवाल पर भड़क गई थीं। करीना ने गुस्से में मीडिया से कहा, प्रेग्नेंट हूं, मरी नहीं हूं।


गौरतलब है कि शैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर ने सैफ और करीना को अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए लंदन जाने को कहा है। वैसे तो शर्मिला लंदन में बहुत वक्त बिता चुकी हैं, इसलिए शर्मिला के अनुसार लंदन कम तनावपूर्ण जगह है। इसके बाद से अनुमान लगाया जा रहा है कि करीना लंदन में अपने बच्चे को जन्म देने का प्लान कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो