scriptजानिए, “बाहुबली” और “बजरंगी भाईजान” के बीच बॉक्स ऑफिस जंग में किसकी हुई जीत | Bahubali vs Bajrangi Bhaijaan: Know, which movie outnumbered box office collections | Patrika News

जानिए, “बाहुबली” और “बजरंगी भाईजान” के बीच बॉक्स ऑफिस जंग में किसकी हुई जीत

Published: Jul 28, 2015 07:07:00 pm

10 दिनों में फिल्म “बजरंगी भाईजान” ने दुनिया भर में 425 करोड़ का बिजनेस किया है…

bajrangi bhaijaan

bajrangi bhaijaan

मुंबई। सिनेमाघरों में इन दिनों दर्शकों को लुभा रही फिल्में बजरंगी भाईजान और साउथ की फिल्म बाहुबली के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि आखिर किस फिल्म का बॉक्स ऑफिस ज्यादा है। जानिए दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट…

“बजरंगी भाईजान” के सामने ढ़ेर हुई बाहुबली”
सलमान खान और करीना कपूर स्टारर बॉलीवुड फिल्म बजरंगी भाईजान ईद के मौके पर रिलीज हुई, लेकिन बाद में रिलीज होने के बावजूद बजरंगी भाईजान “बाहुबली” को बिजनेस के मामले में पछाड़ दिया है।

फिल्म ने अबतक भारत में लगभग 238 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। वहीं 10 दिनों में फिल्म ने वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने 425 करोड़ का बिजनेस किया है। अगर बात करें प्रभास की फिल्म बाहुबली की तो फिल्म ने 15 दिनों में वर्ल्ड वाइड लगभग 400 करोड़ का बिजनेस किया है।

दोनों फिल्में “धूम 3” से अब भी पीछे
भले ही दोनों ही फिल्में दुनिया भर के बाक्स ऑफिस में धमाल मचा रही हो, लेकिन अब भी बजरंगी भाईजान और बाहुबली आमिर खान की फिल्म “धूम 3” से पीछे है।

“पीके” अब तक की सबसे अधिक बिजनेस करने वाली फिल्म
बाहुबली और बजरंगी भाईजान सिनेमाघरों में अबतक दर्शकों को खूब पसंद आ रही है, लेकिन देखना यह है कि क्या फिल्म धूम 3 को पछाड़ने वाली आमिर खान और अनुष्का शर्मा स्टारर ‘पीके’ का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं।

आपको बता दें कि पीके ने दुनिया भर में लगभग 620 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ ये फिल्म इंडिया की पहली ऎसी फिल्म बन गई है, जिसने दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो