Patrika Hindi News

बाजीराव मस्तानी को बड़ा झटका: पाक में बैन, लेकिन दिलवाले होगी रिलीज

Updated: IST Dilwale vs Bajirao Mastani
बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी के जोरदार प्रमोशन में लगे है। लेकिन बुरी खबर यह है कि पाकिस्तान थिएटरों मेें यह फिल्म नहीं दिखाई जाएगी

बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी के जोरदार प्रमोशन में लगे है। लेकिन बुरी खबर यह है कि पाकिस्तान थिएटरों मेें यह फिल्म नहीं दिखाई जाएगी। क्योंकि यह फिल्म पाकिस्तान सेंसर बोर्ड से नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट लेने में नाकामयाब रही है। बोर्ड ने बताया कि क्योंकि यह फिल्म मुस्लिम और इस्लाम विरोधी है इसलिए इसे मुस्लिम देश में रिलीज नहीं किया जा सकता। वहीं दूसरी बाजीराव मस्तानी को कड़ी टक्कर देने वाली शाहरुख और काजोल की फिल्म दिलवाले रिलीज होने के लिए तैयार है। हालांकि इससे दीपिका और रणवीर के फैंस कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ग्लोबल कमाई पर असर जरूर दिखेगा।

भारत में यह फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में रिलीज से बिल्कुल पहले पाकिस्तान में उठाए गए इस कदम से फिल्म को गहरा झटका लग सकता है। एक अखबार में छपी खबर के अनुसार पाकिस्तान के दो लोकल बोर्ड ने संजय लीला भंसाली की इस ऐतिहासिक फिल्म को पास कर दिया है। वहीं सीबीएफसी के चेयरमैन मोबाशेर हसन ने अजीब बयान दिया है। उनका कहना है कि यह फिल्म हिंदी में हैं और पाकिस्तान दर्शक हिंदी फिल्में नहीं देखना चाहते।

इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ
हसन ने यह भी कहा कि यह फिल्म एक ऐतिहासिक ड्रामा है, जो कहीं न कहीं इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ है। हालांकि फिल्म में रखे गए इंटीमेट सीन हमारे लिए बड़ा विषय नहीं हैं। चूंकि पैनल, लोकल ड्रिस्टीब्यूटर ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था, इसलिए हमने पूरी फिल्म को रिव्यू करने के लिए कहा है। हसन ने यह बताया कि केवल दो लोकल बोर्ड्स ने इसे पास किया है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???