script“सनी लियोन के कारण बड़े कलाकारों ने मेरी फिल्म ठुकरा दी” | Big actors refused to do my film because of Sunny Leone : Bobby | Patrika News
बॉलीवुड

“सनी लियोन के कारण बड़े कलाकारों ने मेरी फिल्म ठुकरा दी”

उल्लेखनीय है कि “एक पहेली लीला” में सनी लियोन के अलावा जय भानुशाली, रजनीश दुग्गल, राहुल देव और मोहित अहलावत ने भी काम किया है

Mar 29, 2015 / 01:04 pm

जमील खान

Sunny Leone

Sunny Leone

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार बॉबी खान का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म “एक पहेली लीला” में सनी लियोन के कारण बड़े कलाकारों ने उनकी फिल्म में काम नहीं किया। बॉबी ने सनी को लेकर “एक पहेली लीला” बनाई है।

बॉबी खान ने कहा फिल्म के लिए मैंने कई बड़े कलाकारों से संपर्क किया था। उन्हें कहानी पसंद भी आई, लेकिन उन्होंने काम करने से मना कर दिया, क्योंकि सनी पोर्न स्टार रह चुकी हैं। यह बहुत दुख की बात है कि बहुतों ने फिल्म को इस वजह से ठुकरा दिया। सनी का अतीत उनका व्यक्तिगत चयन था, लेकिन भारत में तो लोगों की सोच अब भी दकियानूसी है।

बॉबी खान ने कहा फिल्म से सनी की छवि बदलेगी। फिल्म की पटकथा बेहद सशक्त है और लीला के किरदार में मैंने एक कलाकार के रूप में सनी की प्रतिभा का पूरा इस्तेमाल किया है। उल्लेखनीय है कि “एक पहेली लीला” में सनी लियोन के अलावा जय भानुशाली, रजनीश दुग्गल, राहुल देव और मोहित अहलावत ने भी काम किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / “सनी लियोन के कारण बड़े कलाकारों ने मेरी फिल्म ठुकरा दी”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो