scriptबिग बी के पर्सनल नंबर पर एक साल से आ रहे अश्लील SMS | Big B receiving dirty abusive SMS from last 1 year | Patrika News
बॉलीवुड

बिग बी के पर्सनल नंबर पर एक साल से आ रहे अश्लील SMS

अमिताभ बच्चन ने बताया कि पिछले एक साल से उन्हें कोई अश्लील मैसेजेज भेज रहा है, उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की

Sep 01, 2015 / 10:24 am

दिव्या सिंघल

amitabh2

amitabh2

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का हाल ही में टि्वटर हैंडल हैक हो गया था। जिससे पोर्न साइट्स को फोलो कर दिया गया था। अब बिग बी ने एक और बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि पिछले एक साल से उन्हें कोई अश्लील मैसेजेज भेज रहा है।



इन मैसेजेज को लेकर अमिताभ ने जुहू पुलिस स्टेशन के वरिष्ट पुलिस निरीक्षक को संबोधित करते हुए खत लिखकर मामले की जांच करने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने खत में लिखा कि कुछ वक्त से मुझे मेरे पर्सनल फोन पर अभद्र, गंदे और अश्लील एसएमएस मिल रहे हैं। मैं इसके सात अपने मोबाइल स्क्रीन की कुछ फोटोकॉपी एटेच कर रहा हूं, जिसके बारे में मैं बात कर रहा हूं।



इस बारे में बिग बी ने ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा कि मामला पेचीदा हो गया है। पिछले एक साल कई गंदेे और एब्यूसिव एसएमएस मिल रहे हैं। इन सभी को पुलिस को पुलिस को सौंप दिया है। आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार को उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उनका टि्वटर हैंडल हैक हो गया है और इससे पोर्न साइट्स को फोलो किया गया है।

https://twitter.com/SrBachchan/status/638285525858717696


Home / Entertainment / Bollywood / बिग बी के पर्सनल नंबर पर एक साल से आ रहे अश्लील SMS

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो