scriptबड़ा खुलासा: काजोल और अजय के बीच ये शख्स बना दीवार | Big reveal: These person made wall between Kajol and Ajay. | Patrika News

बड़ा खुलासा: काजोल और अजय के बीच ये शख्स बना दीवार

Published: Sep 24, 2016 01:15:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

अजय देवगन ने खुद खुलासा किया है कि ये शख्स उनके और काजोल के बीच दीवार बन गया है…

ajay

ajay

मुंबई। बॉलीवुड की आदर्श कपल के रूप में जानी जाती है अभिनेता अजय देवगन और काजोल की जोड़ी। इनके प्यार और आपसी समझ की मिसाल देते हैं लोग…। लेकिन अब इनके बीच भी बड़ी लंबी दूरी आ गई है। इसका खुलासा खुद अभिनेता अजय देवगन ने ट्विटर पर किया है। अब सवाल यह उठता है कि बॉलीवुड की इइतनी हिट जोड़ी को फिर किसकी नजर लग गई है? कौन है वह शख्स, जो इन दोनों के बीच आ गया है? हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं, बल्कि सतनाम सिंह है, जो बास्केट बॉली प्लेयर है। इनकी पर्सनैलिटी पर काजोल फिदा हो गई हैं।


गौरतलब है कि अजय ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें अजय के साथ काजोल और सतनाम नजर आ रहे हैं और अजय ने सतनाम को अपने और काजोल के बीच की दीवार बताया है। अरे-अरे चौंकिए मत अजय की तरह हम भी मजाक ही कर रहे हैं, दरअसल काजोल और अजय ने सतनाम के साथ एक फोटो खिंचवाई है और सतनाम इतने लंबे हैं कि वाकई में दोनों के बीच दीवार ही बनें नजर आ रहे हैं।


बहरहाल, अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘शिवाय’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। फिल्म की मार्केटिंग और प्रमोशन का जिम्मा उनकी पत्नी काजोल ने उठा रखा है। फिल्म में अभिनय के साथ-साथ प्रोड्क्शन और डायरेक्शन का काम भी अजय ही कर रहे हैं। अजय के साथ फिल्म में सयेशा सैगल नजर आएंगी, जोकि इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो