scriptबिग बॉस कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने पति पर दर्ज कराया केस, लगाए ये गंभीर आरोप? | Bigg Boss-9 contestants Mandana Karimi files case against her husband | Patrika News

बिग बॉस कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने पति पर दर्ज कराया केस, लगाए ये गंभीर आरोप?

Published: Jul 04, 2017 02:37:00 pm

बिग बॉस कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने पति पर दर्ज कराया केस, लगाए ये गंभीर आरोप?….

Mandana Karimi

Mandana Karimi

मुंबई। टीवी सीरियल बिग बॉस—9 में का हिस्सा रह चुकीं अभिनेत्री मंदाना करीमी के वैवाहिक जीवन पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। 5 महीने पहले 25 जनवरी 2017 को बिजनेसमैन गौरव गुप्ता से शादी रचाने वाली मंदाना करीमी ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करया है। आरोप लगाने के एक दिन बाद खबरें आ रही हैं कि मंदाना ने डिवॉर्स के लिए याचिका दायर की है।



एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, दायर याचिका में मंदाना ने अपने पति और सास पर घर में नहीं घुसने देने और उत्पीड़न का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने याचिका में बताया है कि 7 सप्ताह पहले उन्हें घर से निकाल दिया गया है। उनका कहना है कि ‘मैं उनके साथ बातचीत के जरिए मामला सुलझाने का प्रयास कर रही हूं, लेकिन मेरी सास मुझे घर में नहीं घुसने दे रही हैं।’



एक मशहूर अखबार के मुताबिक मंदाना ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा मामला दर्ज कराया है। दायर याचिका में अपने पति से रोजाना की जरूरतों को पूरा करने के लिए 10 लाख रुपए के साथ, इन छह महीनों में तकलीफों से गुजरने के दौरान करियर में हुए नुकसान के हर्जाने में 2 करोड़ की मांग को रखा है।



कोर्ट में दायर याचिका में मंदाना ने यह जिक्र किया है कि चूंकि वह (मंदाना) ईरानी हैं इसलिए उनके पति गौरव गुप्ता उनसे हिंदु धर्म को अपनाने के लिए मजबूर कर रहे हैंं। मंदाना ने जिक्र किया कि यदि वह ऐसा नहीं करती हैं तो उन्हें घर में घुसने नहीं दिया जाएगा। घर वालों पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मंदाना ने याचिका में जिक्र किया है कि उनसे फिल्मी कॅरियर से अलविदा कहने को मजबूर भी किया जा रहा हैं।

मंदाना के कॅरियर की बात करें तो वह पिछले साल आई फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर चुकी हैं। इसके अलावा वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 9 में भी हिस्सा ले चुकी हैं। बता दें कि मंदाना के सोशल मीडिया अकाउंट इस्टाग्राम पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि मंदना सोशल मीडिया पर कितनी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोविंग भी अच्छी खासी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो