scriptड्रग रैकेट में फंसी ये एक्ट्रेस, सलमान-संजय दत्त के साथ कर चुकी है काम | Bigg Boss Telugu contestant Mumaith Khan to quit the show for drugs probe | Patrika News

ड्रग रैकेट में फंसी ये एक्ट्रेस, सलमान-संजय दत्त के साथ कर चुकी है काम

Published: Jul 25, 2017 12:00:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सलमान खान और संजय दत्त के साथ फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री मुमैथ खान को ड्रग रैकेट के मामले में एसआईटी ने समन भेजा है….

Mumaith Khan

Mumaith Khan

मुंबई। बॉलीवुड की आइटम गर्ल और तेलुगु एक्ट्रेस मुमैथ खान का नाम हैदराबाद ड्रग रैकेट से जुड़ा है। सलमान खान और संजय दत्त के साथ फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री मुमैथ खान को ड्रग रैकेट के मामले में एसआईटी ने समन भेजा है। उनके अलावा और भी 11 लोगों को समन भेजा गया है। अब मुमैथ खान को 27 जुलाई से पहले लोनावाला में बने बिग बॉस के घर को छोड़कर पूछताछ के लिए हैदराबाद आना होगा। बताया जा रहा है कि मुमैथ खान को एनडीपीएस एक्ट के सेक्शन 67 के तहत समन भेजा गया है और उनसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी।


मैथ तेलुगु बिग बॉस के पहले सीजन की कंटेस्टेंट हैं। यह मुंबई के लोनावला में चल रहा है। इसके अलावा वे सलमान के साथ फिल्म लकी और संजय दत्त की फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में काम कर चुकी हैं। मुमैथ से पूछताछ के लिए पुलिस ने शो के प्रोड्यूसर्स से संपर्क किया था, क्योंकि वह जानते थे कि शो के चलते उन्हें 70 दिन तक उसी घर में रहना पड़ सकता था। एक अखबार में छपी रिपोर्ट की मानें तो मुमैथ से पूछताछ 27 जुलाई को होनी है।

http://img.patrika.com/upload/images/2017/07/25/mumaith-khan-5976e4dd26596_l.jpg

अभी तक यह साफ नहीं है कि घर से एग्जिट के बाद मुमैथ दोबारा शो में एंट्री लेंगी या नहीं। वैसे बता दें कि इस मामले में केवल मुमैथ ही नहीं तेलुगु इंडस्ट्री के दूसरे बड़े नाम भी शामिल हैं। एसआईटी की इस लिस्ट में पुरी जगन्नाद, रवि तेजा, चार्मी कौर जैसे सितारों के नाम भी शामिल हैं। फिल्म मेकर पुरी से 19 जुलाई को पूछताछ हुई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो