scriptजब Salman Khan ने सरेआम जड़ दिया Katrina Kaif को जोरदार थप्पड़? | Birthday Special : When salman khan slaps katrina kaif | Patrika News

जब Salman Khan ने सरेआम जड़ दिया Katrina Kaif को जोरदार थप्पड़?

Published: Jul 16, 2017 01:10:00 pm

जब सलमान खान ने सरेआम जड़ दिया कैटरीना कैफ को जोरदार थप्पड़, फिर जो हुआ वो कमाल…?

Katrina Kaif

Katrina Kaif

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपने रिलेशनशिप और गुस्से वाले बिहेव को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं। उन पर अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ मारपीट करने के भी आरोप लगे हैं। उन्हें गुस्से का शिकार ऎश्वर्या से लेकर कैटरीना कैफ तक हो चुकी हैं।



Katrina Kaif, Salman Khan

कैफे में मारा था थप्पड़ : रणबीर कपूर से पहले कैटरीना कैफ सलमान की गर्लफ्रेंड थी। दोनों के बीच सब कुछ ठीक ही था, लेकिन सलमान के गुस्सैल स्वभाव ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया। बात 31 जनवरी, 2008 की है, इस दिन सलमान कैटरीना के साथ दोपहर में करीब 2:30 बजे बैंडस्टेंड के एक नामी कैफे में गए थे। सलमान यहां के रेग्यूलर कस्टमर थे। यहीं सलमान ने कैटरीना को थप्पड़ मारा था।



Katrina Kaif, Salman Khan

बहस के बाद कैटरीना को सलमान ने मारा: उस वक्त उसी कैफे में मौजूद एक चश्मदीद ने उस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि सलमान और कैटरीना दोनों आपस में बात कर रहे थे, तभी उनके बीच किसी बात पर बहस होने लगी। इसी बीच सलमान का पारा बहुत चढ़ गया और उन्होंने कैटरीना को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया। सलमान ने कैटरीना के लेफ्ट गाल पर थप्पड़ मारा।



Katrina Kaif, Salman Khan

कैटरीना को वहीं छोड़कर चले गए थे सलमान: चश्मदीद ने आगे बताया कि सलमान ने थप्पड़ जोर से नहीं मारा था, लेकिन उसकी काफी तेज आवाज हुई थी। इससे वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए थे। सलमान कैटरीना को थप्पड़ मारकर वहां से चले गए। कैटरीना ने भी कोई सीन खड़ा नहीं किया और चुपचाप वहां से चली गई।



Katrina Kaif, Salman Khan

स्टाफ रह गया था हैरान:
इस बारे में उस वक्त कैफे के एक स्टाफ मेंबर ने बताया था कि सलमान और कैटरीना यहां के रेग्यूलर कस्टमर हैं। 27 जनवरी को भी वे यहां आए थे। अक्सर केवल वे दोनों या अपने दोस्तों के साथ हमारे कैफे आते हैं। सलमान ने स्टाफ को स्पष्ट कह रखा है कि उनके और कैटरीना के बारे में किसी को नहीं बताई, विशेष तौर पर मीडिया को। हमेन कभी उन्हें गुस्से में या बुरा बर्ताव करते हुए नहीं देखा। ये पहली बार था और सच बताएं तो हम सब भी उनके इस बिहेव से हैरान थे।



Katrina Kaif, Salman Khan

कैटरीना ने दी थी सफाई: बाद में जब कैटरीना ने इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इसे बकवास बताया, लेकिन जब उनसे विशेष तौर पर ये पूछा गया कि क्या सलमान ने उनके साथ मारपीट की, तो उन्होंने कोई रिप्लाई नहीं किया। इस खबरों के 2-3 बाद ही कैटरीना ने अपना गुस्सा जाहिर किया और कहा कि बहुत हो गया, मैं कभी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करती हूं और मेरा ऎसा कोई इरादा भी नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे शक है कि सब लोगों ने अपने स्वार्थो और गलत उद्देश्य के लिए फैलाया है। मैं ये रिपीट करना चाहती हूं कि ऎसा कुछ भी नहीं हुआ है। आमतौर पर मैं सफाई देना पसंद नहीं करती हूं, लेकिन कई बार स्टैंड लेना जरूरी हो जाता है और ये वही वक्त है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो