scriptकरोड़ों कमाने वाले अक्षय की पॉकेट मनी सिर्फ 3000 | Bollywood Actor Akshay Kumar Gets mere 3000 as pocket money | Patrika News
बॉलीवुड

करोड़ों कमाने वाले अक्षय की पॉकेट मनी सिर्फ 3000

खाना और कपड़े शूटिंग
के पहनते है,घुमने-फिरने का शौक नहीं फिर कहां खर्च होती है पॉकेट मनी?

Oct 01, 2015 / 05:30 pm

राखी सिंह

akshay

akshay

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार खिलाड़ी अक्षय कुमार को कौन नहीं जानता? हर साल करोड़ों कमाने वाले अक्षय की पॉकेट मनी जानकर आप चौंक गए होंगे? जितना बड़ा स्टार उतनी ही कम पॉकेट मनी?

अक्षय अपनी हर महीने की पॉकेट मनी के रूप में महज 3 हजार रूपये ही लेते है। उनकी यह रकम आजकल कॉलेज जाने वाले बच्चों की पॉकेट मनी से भी कम होगी और यह जानकर ज्यादा हैरानी होगी कि अक्षय को यह भी नहीं पता रहता कि ये रूपये वो खर्च भी कर पातें है या नहीं?

दरअसल, ज्यादातर स्टार्स की जिंदगी ग्लैमर से भरी होती है। लेट नाइट पार्टिज, शॉपिंग और बाहर लंच या डिनर जैसी कोई आदत अक्षय में नहीं है क्योंकि ना तो वो लेट तक जागते है और ना ही बाहर का खाना खातें। अक्षय की डिसिप्लेंड लाइफ के चलते वो 7 बजे से पहले शाम को खाना खाकर सो जाते है।

अक्षय खुद बोलते है कि 3000 भी उनसे कहां खर्च हो जाते है उन्हें पता नहीं चलता। मेरा कोई निजी खर्च तो है नहीं, खाना सेट पर मिल जाता है या फिर घर पर,कपड़े शूटिंग के होते है तो ऎसे मेें पॉकेट से क्या खर्च होगा? किसानों की मदद के लिए दिए गए वो 90 लाख यहां से आए अक्षय के पास? अपनी बचत का सही इस्तमाल करते है अक्षय

Home / Entertainment / Bollywood / करोड़ों कमाने वाले अक्षय की पॉकेट मनी सिर्फ 3000

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो