scriptअभिनेता दिलीप कुमार की सेहत में हुआ सुधार, Tweet कर दी जानकारी | Bollywood actor Dilip Kumar hospitalised at Lilavati hospital | Patrika News

अभिनेता दिलीप कुमार की सेहत में हुआ सुधार, Tweet कर दी जानकारी

Published: Dec 07, 2016 02:47:00 pm

दिलीप कुमार को सर्दी, जुकाम और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है

dilip kumar

dilip kumar

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। लेकिन अब उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। इस बात की जानकारी खुद दिलीप कुमार सोशल प्लेटफाम्ॅर्म ट्विटर पर साझा की।

दिलीप कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, अब मैं पहले से अच्छा फील कर रहा हूं। लीलावती अस्पताल में रूटीन चेकअप के लिए भर्ती हुआ था। आप सब लोगों की दुआएं मेरे साथ है। एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, हेल्थ इज वेल्थ। मैं आप सभी का मशकूर हूं कि आपने हमेशा अपनी दुआओं में मुझे याद रखा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने बताया, दिलीप साहब के पैरों में थोड़ी सूजन आ गई थी, इसलिए उन्हें मंगलवार रात हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। लेकिन अब दिलीप साहब बिल्कुल ठीक हैं। रूटीन चेकअप हो गया है। कोई घबराने वाली कोई बात नहीं है। बता दें बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत खराब होने की वजह से मंगलवार राज को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनके पैर में सूजन और बुखार की वजह से भर्ती कराया गया था। दिलीप कुमार के अस्वस्थ होने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी गई है। 

दिलीप कुमार को सर्दी, जुकाम और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। गौर हो अपने जमाने के सुपर स्टार रहे दिलीप कुमार इस माह 11 तारीख को 94 साल के हो जाएंगे। इससे पहले उन्हें इस साल अप्रेल माह में मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सायरा बानों ने कहा कि हम यह उम्म्मीद कह रहे है कि दिलीप जल्द ही दुरुस्त हो जाएंगे और हम उन्हें 11 दिसंबर से पहले घर ले जा सकेंगे। गौर हो 11 दिसंबर का दिलीप कुमार का जन्मदिन है। दिलीप कुमार को बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों में शामिल है। साल 1991 में दिलीप कुमार को पद्म भूषण और साल 2015 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया। 

अपने जमाने में फिल्मी पर्दे पर राज करने वाले दिलीप कुमार ने 1950 और 1960 के दशक में ‘आन’, ‘दाग’, ‘देवदास’, ‘मधुमति’, ‘पैगाम’, ‘मुगले आजम’, ‘राम और श्याम’ जैसी कई फिल्मों में अपने उत्कृष्ट अभिनय की छाप छोड़ी थी। लगभग छह दशकों तक काम करने के बाद 1998 में दिलीप कुमार ने सिनेमा को अलविदा कह दिया था। 

ट्रेंडिंग वीडियो