scriptसुधीन्द्र पर स्याही फैंकने का विरोध किया बॉलीवुड हस्तियों ने | Bollywood celebrities condemns Shiv Sena ink-attack on Sudheendra Kulkarni | Patrika News
बॉलीवुड

सुधीन्द्र पर स्याही फैंकने का विरोध किया बॉलीवुड हस्तियों ने

कुलकर्णी ने शिवसेना के कड़े विरोध के बावजूद पाकिस्तान के खुर्शीद अहमद कसूरी की किताब के विमोचन के लिए बुलाया।

Oct 13, 2015 / 05:36 pm

राखी सिंह

shabana

shabana

मुंबई। ऑब्जर्वर रिसर्च फाउंडेशन,मुंबई के अध्यक्ष सुधीन्द्र कुलकर्णी पर स्याही फैंकने की शर्मनाक हरकत पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिवसेना के विरोध में अपना गुस्सा सोशल साइट्स के जरिए जाहिर किया।



कार्यक्रम के दौरान स्याही फैंकने की हरकत पर नसीरूदीन शाह,शबाना आजमी,महेश भट्ट सहित ऋषि कपूर ने इस घटिया हरकत पर शिवसेना के खिलाफ अपने विचार टिवट्र पर शेयर किया।महेश भट्ट ने ट्वीट किया,”सुधीन्द्र कुलकर्णी पर हमला हमारे संविधान का उपहास करता है,नीतियों का अपमान करता है और लोकतंत्र होने के हमारे दावों का पर्दाफाश करता है।”

https://twitter.com/MaheshNBhatt/status/653481396825100288



शबाना ने ट्वीट किया,सुधीन्द्र पर शिवसेना के हमले से बहुत दुखी हूं। उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे से बात करना चाहती हूं,लेकिन ये लोग फोन नहीं उठा रहे।

https://twitter.com/uddhavthackeray



ऋषि कपूर और नसीरूदीन शाह ने भी शिवसेना की इस हरकत का विरोध किया है। नसीर ने कहा कि जब वो शो के लिए पाकिस्तान जाते है तो उन्हें ना ही सिक्योरिटी की जरूरत पड़ती और ना ही उनका शो रोका जाता है। काश कसूरी को भी वही सम्मान मिलता जो उन्हें पाकिस्तान जाने पर मिलता है।

Home / Entertainment / Bollywood / सुधीन्द्र पर स्याही फैंकने का विरोध किया बॉलीवुड हस्तियों ने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो