scriptभूत से बचने के लिए सनी अपनाती ये उपाय, गोविंदा कर चुके भूत का सामना | Bollywood Celrbrities Sunny leone and Govinda talking about ghosts and fear | Patrika News
बॉलीवुड

भूत से बचने के लिए सनी अपनाती ये उपाय, गोविंदा कर चुके भूत का सामना

सनी लियोन को भूतो से काफी डर लगता है। यहां तक कि इस डर के चलते वे रात में जहां भी रहती पूरे घर की लाइट जलाकर सोती है

Oct 25, 2016 / 08:56 pm

कमल राजपूत

Sunny-govinda

Sunny-govinda

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी को इन दिनों आस्ट्रिया में अपने नए शो ‘परदेस में है मेरा दिल’ की शूटिंग में व्यस्त है। इस दौरान दृष्टि को भुतहा अहसास हुआ। भूतों की कहानियां पर बॉलीवुड स्टार कितना विश्वास करते है, इसका खुलासा कुछ स्टार्स ने एक हिन्दी न्यूज चैनल से हुई बातचीत में किया।

पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोन को भूतो से काफी डर लगता है। यहां तक कि इस डर के चलते वे रात में जहां भी रहती पूरे घर की लाइट जलाकर सोती है। वहीं दूसरी ओर दूल्हे राजा और राजाबाबू जैसे कामयाब फिल्मों के नायक गोविंदा के इस बारे में राय कुछ-कुछ सनी लियोन से मिलती जुलती है। गोविंदा की माने तो उन्होंने तो भ्भूत को देखा तक है।

इस बारे में बात करते हुए सनी ने बताया कि उन्हें भुतहा फिल्मों से बहुत डर लगता है। यहां तक कि मैं जब भी कोई हॉरर फिल्म देखती हूं तो अपने हस्बैंड के पीछे छिपकर या चादर में मुंह छिपाकर ही देख पाती हूं। वैसे, इससे भी ज्यादा डर मुझे अंधेरे से लगता है। मैं अंधेरे में बिल्कुल नहीं रह सकती, इसलिए जहां भी रहती हूं, पूरे घर की लाइट जलाकर सोती हूं। सनी का कहना है कि मैंने भूतों पर आधारित फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में काम किया है, लेकिन असल जिंदगी में कभी भूत नहीं देखे। हां, अब तक ऐसे कई किस्से सुने हैं, जो यह साबित करते हैं कि वास्तव में भूत होते हैं।

भूतों के बारे में अपने अनुभव शेयर करते हुए गोविंदा ने कहा, जी हां, मुझे भूतों से डर लगता है। मेरा मानना है कि असल में भी भूत होते हैं। यहां तक कि मैंने तो असल में भूत देखा है। उस दौरान मेरी हालत पतली हो गई थी, क्योंकि हम इंसानों से तो फाइट कर सकते हैं, लेकिन भूतों से फाइट करना नामुमकिन है। यही वजह है कि मैं भूतों से डरता हूं। उन्होंने बताया कि एक बार कुछ सालों पहले मैं एक पहाड़ी इलाके में फिल्म की शूटिंग कर रहा था। वहां मैं जिस होटल में ठहरा था, वहां कुछ गड़बड़ थी। रात में अजीब-अजीब आवाजें आती थीं। फिर भी मैंने ध्यान नहीं दिया और अपने कमरे में जाकर सो गया।

अचानक रात को मेरी आंख खुली तो देखा कि एक बूढ़ी औरत मेरी छाती पर चढ़कर बैठी हुई थी। यह सब देखकर मैं बहुत डर गया और फटाफट अपने पास रखा नाइट लैंप जलाया। लैंप जलाते ही वह बुढ़िया गायब हो गई। मुझे लगा यह मेरा वहम है, लेकिन जब मैंने अगल-बगल देखा तो मेरा सारा सामान एकदम सही जगह रखा हुआ था, जबकि सोते वक्त मैंने अपने कपड़े-जूते वगैरह इधर-उधर फेंक दिए थे। यह देखकर मेरी तो हालत खराब हो गई। मैं वहां से जो भागा तो सीधा मुंबई आकर रुका। आज भी कभी मैं वो हादसा याद करता हूं तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / भूत से बचने के लिए सनी अपनाती ये उपाय, गोविंदा कर चुके भूत का सामना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो