scriptनेपाल में सुरक्षित हैं बॉलीवुड निर्देशक कुणाल देशमुख | Bollywood director Kunal Deshmukh safe in Nepal | Patrika News

नेपाल में सुरक्षित हैं बॉलीवुड निर्देशक कुणाल देशमुख

Published: Apr 27, 2015 12:10:00 am

फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने टि्वटर पर लिखा, अभी
कुणाल और सोनाली से बात की है

Kunal Deshmukh

Kunal Deshmukh

मुंबई। नेपाल में जिस समय 7.9 तीव्रता वाला भूकंप आया उस समय बॉलीवुड के फिल्म निर्देशक कुणाल देशमुख वहीं पर मौजूद थे। वह अभी भी नेपाल में हैं और सुरक्षित हैं। कुणाल अब मुंबई लौटने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने टि्वटर पर लिखा, अभी कुणाल और सोनाली से बात की है। वे दोनों काठमांडू हवाईपट्टी पर बैठे हैं और घर वापस आने के लिए विमान का इंतजार कर रहे हैं।

इससे पहले महेश भट्ट ने ट्वीट किया था, क्या कोई कुणाल देशमुख को काठमांडू में ढूंढने में हमारी मदद कर सकता है? वह गोरकना फॉरेस्ट रिसॉर्ट में रह रहे थे। महेश के ट्वीट का जवाब देते हुए निर्माता अश्विनी यार्डी और बालाजी टेलीफिल्म के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी तनुज गर्ग ने इस बात की पुष्टि की कि कुणाल सुरक्षित हैं।

यार्डी ने टि्वटर पर लिखा, महेश भट्ट सर कुणाल सुरक्षित है। अभी उसने दादी से बात की है और कुणाल उनके संपर्क में बना हुआ है। तनुज गर्ग ने देशमुख के सुरक्षित होने की जानकारी साझा करते हुए टि्वटर पर लिखा, “महेश भट्ट उसने मुझे सुबह संदेश भेजा था कि वह सुरक्षित है और मुंबई लौटने का रास्ता ढूंढ रहा है। संदेश सुबह करीब 9.00 बजे आया था। नेपाल में इस भूकंप के कारण अब तक 2500 लोगों की मौत हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो