scriptएक्ट्रेस ने किया खुलासा, “Gay लोगों से भरा है बॉलीवुड”! | Bollywood Is Filled With Gays: kirron kher | Patrika News

एक्ट्रेस ने किया खुलासा, “Gay लोगों से भरा है बॉलीवुड”!

Published: Apr 18, 2015 12:39:00 pm

“गे” लोगो से भरा है पूरा बॉलीवुड, लेकिन वह खुल कर इस मुद्दे पर बात नहीं कर
पाते और उन्हे झूठ बोलना पड़ता है की वह “गे नहीं स्ट्रेट हैं”

मुंबई। बॉलीवुड में भले ही फिल्मों मे समलैंगिक रिश्तो पर फिल्में बनती आ रही हो, लेकिन इस मुद्दे पर कोई भी एक्टर या एक्ट्रेस खुल कर बात नहीं करना चाहता। अगर कोई ऎसा होता भी है तो समाज और लोगों के डर से उन्हे अपने आप को “गे” नहीं “स्ट्रेट” बताना पड़ता हैं।

हाल ही टीवी रियलिटी शो “इंडिया गॉट टैलेंट”की जज और बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर ने इस विषय पर खुल कर बात की। एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार किरण का कहना है कि “हमे क्या करने में मजा आता है, या किस काम से हम खुश हैं यह हमारा व्यक्तिगत मामला हैं। मेरे भी कई दोस्त गे कम्युनिटी से हैं, लेकिन लोग उन लोगो को अच्छी नजर से नहीं देखते और उनका मजाक बनाया जाता है इसलिए मैं उनके समर्थन में खड़ी हुई हूं”।

साथ ही एक्ट्रेस ने कहा की उन्हे यकीन है कि एक दिन लोग उन जैसे लोगों को समझेंगे और उन्हे समान नजरों से देखेंगे । एक्ट्रेस ने अपने बयान में यह भी कहा की “बॉलीवुड में ऎसे बहुत से लोग हैं जो गे हैं। बॉलीवुड पूरा गे लोगो से ही भरा है, लेकिन वह लोग खुल कर इस मुद्दे पर बात नहीं कर पाते और उन्हे झूठ बोलना पड़ता है की वह गे नहीं स्ट्रेट हैं”।

गौरतलब है कि किरण जल्द ही छोटे पर्दे पर प्रसारित रियलिटी शो “इंडिया गॉट टैलेंट” में बतौर जज नजर आने वाली हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो