scriptCAMPAIGN:फीयर वर्सेज नीरजा के समर्थन में बॉलीवुड | Bollywood in supported of Campaign Fear v/s neeraja | Patrika News

CAMPAIGN:फीयर वर्सेज नीरजा के समर्थन में बॉलीवुड

Published: Feb 13, 2016 05:13:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

किस स्टार को किससे लगता है डर? जानिए इसकी कहानी, वीडियो की जुबानी… 

sonam kapoor

sonam kapoor

मुंबई। लोगों को उनके डर से जीतने और उनकी हिम्मत को प्रोत्साहित करने के लिए सोशल मीडिया पर चलाए एक अभियान फीयर वर्सेज नीरजा को बॉलीवुड का भी समर्थन मिला है। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की आगामी फिल्म नीरजा के प्रमोशन के लिए इस अभियान की शुरुआत की गई है, जिसमें अभिनेत्री ने लोगों से उनके डर को बाहर निकालने के लिए एक छोटा-सा वीडियो फीयर वर्सेज नीरजा हैशटैग पर साझा करने की अपील की। 

भारत की निडर बेटी नीरजा भनोत ने पांच सितम्बर, 1986 को अमरीकी विमानन कंपनी, पैनएम की एक उड़ान में आतंकवादियों से 359 लोगों की जान बचाई थी। उनकी इसी निडरता और अदम्य साहस पर नीरजा फिल्म बनी है, जिसमें सोनम को उनका किरदार निभाते देखा जाएगा। इस अभियान को लोगों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और बॉलीवुड हस्तियों ने अपना समर्थन देते हुए कई वीडियो साझा किए हैं।

किस स्टार को कौन-सा डर सताता है…
-अरबाज खान ने अपना वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने ऊंचाई से लगने वाले के डर को काबू पाने का उपाय भी बताया है। 
    – अनिल कपूर ने अपना डर अपने गुस्से और उन्मादी होने को बताया है, तो वहीं सोनम का डर अपने पिता को निराश करने से लगता है। 
      – शाहिद कपूर ने एक प्यारा-सा वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उनके साथ उनकी वाइफ मीरा कपूर भी हैं। 
        – हुमा कुरैशी ने सपना देखने के दौरान चोर चिल्लाने को अपना डर बताया है। 
          – सुपरस्टार सलमान खान अपना सबसे बड़ा डर अपने पापा के द्वारा दिए गए सलाह को न मानने को बताते हैं। उन्होंने अपने वीडियो में यह जाहिर किया है कि उनके पिताजी की सलाह उनके लिए हमेशा से सटीक रही है। 
            – आलिया भट्ट अपना सबसे बड़ा डर कहीं खो जाने को बताती हैं। वह बताती हैं कि उन्हें डर है कि कहीं वो खो गई, तो पता नहीं वह कहां-कहां भटक-भटक कर संघर्ष करती रहेंगी।
              – इस अभियान के साथ हाल ही जुडऩे वाली प्रियंका चोपड़ा नो-  मो फोबिया को अपना सबसे बड़ा डर बताया है। नो-मो फोबिया यानी नो मोबाइल फोन।


              राम माधवानी के निर्देशन में बनी फिल्म नीरजा का निर्माण फॉक्स स्टॉर स्टूडियो और ब्लिंग अनप्लग्ड ने किया। फिल्म अपने प्रचार के अंतिम चरण में हैं और यह 19 फरवरी को रिलीज होगी। 

              loksabha entry point

              ट्रेंडिंग वीडियो