scriptBollywood Sensation: जब-जब सनी लियोन ने अपने बयानों से चौंकाया | Bollywood Sensation: Interesting and Controversial Statements of Bollywood Actress Sunny Leone.| | Patrika News

Bollywood Sensation: जब-जब सनी लियोन ने अपने बयानों से चौंकाया

Published: May 06, 2016 02:32:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

अभिनेत्री सनी लियोन के कुछ ऐसे विवादित बयानों पर एक नजर, जो चौंकाते हैं…

sunny leone

sunny leone

मुंबई। सनी लियोन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म भी वैसी ही है, जैसी उनकी इमेज है। सनी लियोन को बॉलीवुड में कदम रखे हुए एक अरसा हो चुका है। उन्हें फिल्में भी लगातार मिल रही हैं, लेकिन कोई भी निर्माता उनके पास शुद्ध हिंदी मसाला वाली फिल्म का ऑफर लेकर नहीं जाता। इसकी वजह है उनका पास्ट और इमेज…। बेशक, सनी की फिल्में देखने भारतीय परिवार नहीं जाते, लेकिन ये भी सच है कि एक ऐसा दर्शक वर्ग भी है, जो सनी को पसंद करता है और वही उनकी फिल्में भी देखता है। नतीजन उनकी फिल्में न सिर्फ लागत निकालने में सफल रहती हैं, बल्कि निर्माता-वितरकों को मुनाफा भी देती हैं। यदि हम सनी की हालिया रिलीज वन नाइड स्टैंड की बात करें, तो इसमें सनी ने काफी बोल्ड दृश्य दिए हैं। इस फिल्म की चर्चा शुरू से है। सनी बॉलीवुड में जब से कदम रखा है, तब से वो फिल्मों के अलावा अपने विवादित बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। हमेशा वो कुछ ऐसा बयान दे देती हैं, जो सुर्खियां बन जाता है। उनसे जैसा सवाल पूछा जाता है, उसका जवाब देने में वो जरा भी नहीं हिचकिचाती…। यदि सवाल बोल्ड होगा, तो जवाब उससे कहीं ज्यादा बोल्ड होगा। सनी के ऐसे ही विवादित बयानों पर नजर डालें, तो वो चौंकाते हैं…एक नजर ऐसे ही चौंकाने वाले बयानों पर…


जीवन की कोई दुखद घटना…
एक न्यूज चैनल में इंटरव्यू के दौरान सनी से पूछा गया कि उनके जीवन की कोई दुखभरी दास्तां या घटना…? इस सनी का जवाब दिया, नहीं, मेरे जीवन में ऐसा कुछ नहीं हुआ, जो दुखद हो। मुझे कभी चोट तक नहीं लगी। मेरा कभी रेप नहीं हुआ, ना ही किसी ने मुझे मारा-पीटा। जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरे साथ बुरा व्यवहार नहीं हुआ। मेरी दिलचस्पी स्पोट्र्स में थी। मेरी मां सभी बच्चों को मिनी-वैन में भरकर स्पोट्र्स खेलने के लिए ले जाया करती थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ तालमेल...
यह बात इसी साल की शुरुआत की है। एक साक्षात्कार में उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ उनकी कैसी निभती है? सनी ने जवाब में कहा, शुरुआत में मैं खुद को अकेला महसूस करती थी। लोग मुझे घूरते थे, लेकिन बात नहीं करते थे।” इतना ही नहीं मेरे साथ काम करने के लिए कतई तैयार नहीं थे। इसके अलावा कई स्टार ऐसे थे, जो मेरे साथ काम करना तो चाहते थे, लेकिन उनकी पत्नियां इसके लिए राजी नहीं हाती थीं। 

सवाल: एक टीवी न्यूज इंटरव्यू में… इंडियन हाउस वाइफ्स आपकी लोकप्रियता से भयभीत हैं। आपको लेकर गलत धारणाएं रखती हैं। आपकी वजह से पति को लेकर असहज महसूस करती हैं? 
सनी का जवाब: भारतीय महिलाओं का मुझसे न डरने, ना भयभीत होने की कोई जरूरत नहीं है। मैं यहां किसी का हस्बैंड छीनने नहीं आई हूं। मेरे पास भी हसबैंड है। वे हॉट हैं, हैंडसम हैं और टैलेंटेड भी हैं, तो सॉरी लेडीज, मुझे आपके पतियों में दिलचस्पी नहीं है।
sunny

रेप क्राइम नहीं, सरप्राइज सैक्स...
एक और स्टार…जो विवादित बोल से सुर्खियां बटोरने में माहिर है। जी हां, ये है कमाल आर खान। इन दिनों ट्विटर पर बड़ी सजगता के साथ सक्रिय रहते हैं। बता दें कि केआरके ने ही 2013 में ट्विटर पर जानकारी साझा की थी कि सनी लियोन ने कहा है कि रेप क्राइम नहीं, बल्कि सरप्राइज सैकस होता है। इस पर काफी बवाल मचा था। हालांकि , इसके बाद जब जब चारो ओर सनी को लेकर आलोचना श्ुारू हो गई, तो आखिकार सनी को यह कहना पड़ा कि उन्होंने इस तरह को काई बयान नहीं दिया है। यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है।

अतीत से कोई अफसोस नहीं…
एक बार एक साक्षात्कार के दौरान सनी से पूछा गया कि क्या कभी उन्हें अपने अतीत को लेकर कोई अफसोस होता है? दरअसल, सवाल सनी के पोर्न इमेज से जुड़ा था। सनी ने जबाव में कहा कि उन्हें अपने अतीत यानी पोर्न स्टार की इमेज से कोई अफसोस नहीं होता। उन्होंने कहा कि वो अपने अतीत की वजह से ही वर्तमान में बॉलीवुड में सक्रिय हैं। सनी ने बताया कि उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में जाने के लिए किसी ने फोर्स नहीं किया था। उन्होंने वही किया, जो उन्हें सही लगा।

एक अवॉर्ड समारोह…
मुझे याद है, जब मैं इंडस्ट्री में नई-नई आई थी, तब मुझे एक अवॉर्ड समारोह में इन्वाइट किया गया। मुझे किसी एक्ट्रेस या एक्टर के साथ स्टेज पर जाना था, लेकिन मेरे साथ कोई जाने को तैयार ही नहीं हो रहा था। कई बड़े स्टार भी दूर हट गए। वह मेरे लिए बहुत हताशाभरा पल था। हालांकि, काफी जद्दोजहद के बाद एक खेल दिमाग वाला इंसान सामने आया और उसने मेरा साथ दिया। उसने कहा, लगता है कि लोग तुम्हारे खिलाफ हैं या तुमसे डरते हैं। न जानें उनके दिमाग में क्या चलता है। 

पोर्न इंडस्ट्री के बारे में…
सनी ने खुलासा करते हुए बताया कि हर किसी को एडल्ट इंडस्ट्री को न कहने की आजादी होती है। कॉन्ट्रेक्ट पढऩे के बाद लोग फैसला ले सकते हैं। मैं इस बात का सबूत हूं कि यदि आप एडल्ट इंडस्ट्री को बिजनेस की तरह लेते हैं, तो लोग आपका शोषण नहीं करते।
sunny2

वन नाइट स्टैंड
हाल ही वन नाइट स्टैंड को लेकर सनी ने चौंकाने वाला बयान दिया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में यह कबूल किया कि वे वन नाइट स्टैंड कर चुकी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कौन नहीं करता? यदि कोई इससे मना करता है, तो समझो वह झूठ बोल रहा है। उस वक्त में सिंगल थी। अब मैं ऐसा नहीं कर सकती, क्योंकि मेरे पास पति है, जो मुझसे बहुत प्यार करता है।

दुनियाभर के पुरुष एक जैसे…
जब सनी से पूछा गया वे भारतीय पुरुषों के बारे में क्या सोचती हैं? इस पर उन्होंने कहा था “मेरे हिसाब से आप दुनिया के किसी भी कोने में चले जाओ। आपको लगभग एक-जैसे आदमी मिलेंगे। अंतर सिर्फ उनके कल्चर और धर्म का होगा। मेरे पेरेंट्स ने हमें बहुत प्यार से पाला है। मेरे पिता हमेशा हमारे साथ रहे। वह मां से बहुत प्यार करते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो