बॉलीवुड

अनुष्का को कोसने वालों को इन स्टार्स ने दिया करारा जवाब

पूरा देश टीम को समर्थन कर सकता है लेकिन टीम के एक सदस्य की
गर्लफ्रेंड ऎसा नहीं कर सकती, क्या सच में?

Mar 27, 2015 / 03:38 pm

प्रीती जैन

मुंबई। विश्वकप के सेमीफाइनल मुकाबले में आस्ट्रेलिया के हाथों टीम इंडिया को मिली हार के बाद क्रिकेटर विराट कोहली की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को सोशल साइट्स पर जमकर कोसा जा रहा है। अनुष्का को कोसने वाले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा समेत कई सितारों ने करारा जवाब दिया और अनुष्का का समर्थन किया है।

ऋषि कपूर ने लिखा, प्रिय अनुष्का, मैं तुम्हारे साथ हूं। कुछ बेवकूफ लोग हैं जो तुम्हें लगातार निशाना बना रहे हैं। लेकिन याद रखना जाको राखे साईंया मार सके ना कोय।””

बंगाली बाला बिपाशा बसु ने लिखा, पूरा देश टीम को समर्थन कर सकता है लेकिन टीम के एक सदस्य की गर्लफ्रेंड ऎसा नहीं कर सकती, क्या सच में?

अपनी अदाकारी के लिए प्रसिद्ध प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया, अनुष्का सिर्फ एक मैच देखने के लिए वहां गई थीं और इसी वजह से उन्हें हार के लिए दोषी करार देना सच में डरावनी बात है। ऎसी अशिष्टता को तुरंत बंद करिये।””

वहीं अर्जुन कपूर ने भी अनुष्का का समर्थन करते हुए लिखा, टीम की हार के लिए किसी इंसान को दोषी देने की बजाय आस्ट्रेलियाई टीम के प्रदर्शन की तारीफ कीजिए।

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने अनुष्का के आलोचकों को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा, मैं खुश हूं कि अनुष्का वहां अपने ब्वॉयफ्रेंड और देश को समर्थन देने के लिए वहां पहुंची। जो लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं उन्हें कोई और खेल चुन लेना चाहिए क्योंकि भारत का जुनून और क्रिकेट आपके बस का नहीं है।

इसके अलावा निर्देशक मधुर भंडारकर, दिया मिर्जा, चेतन भगत, विशाल ददलानी और अन्य कई हस्तियों ने भी अनुष्का के समर्थन में ट्वीट किए।

Home / Entertainment / Bollywood / अनुष्का को कोसने वालों को इन स्टार्स ने दिया करारा जवाब

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.