scriptतो क्या “बॉम्बे वेलवेट” फ्लॉप होने के लिए कोहली है जिम्मेदार | Bombay Velvet flopped, why is nobody blaming Virat Kohli | Patrika News
बॉलीवुड

तो क्या “बॉम्बे वेलवेट” फ्लॉप होने के लिए कोहली है जिम्मेदार

टीम इंडिया की हार पर अनुष्का को ठहराया था जिम्मेदार, तो
क्या बॉम्बे वेलवेट फ्लॉप होने पर कोहली हैं जिम्मेदार

May 22, 2015 / 02:41 pm

अमनप्रीत कौर

virat kohli meet anushka sharma during an ipl matc

virat kohli meet anushka sharma during an ipl match

मुंबई। अनुराग कश्यप की सालों की मेहनत से बनी फिल्म “बॉम्बे वेलवेट” पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर लुढ़क गई। यहां तक कि रणबीर कपूर के कर्ल्स, करण जौहर की मूछें और अनुष्का शर्मा का मशहूर पाउट भी इस फिल्म को डूबने से नहीं बचा सका। इस बीच खबर यह है कि अनुष्का की इस फिल्म के फ्लॉप हो जाने के लिए विराट कोहल को बिल्कुल भी जिम्मेदार नहीं ठहराया जा रहा है।

राहत की बात यह है कि विराट के फैन्स की तरह अनुष्का के फैन्स कोहली के घर पर पथराव करते, या उनके प्रति अभद्र टिप्पणियां सोशल मीडिया पर पोस्ट करते नजर नहीं आ रहे हैं। ना ही वे अनुष्का की फिल्म के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से नाकाम रहने पर कोहली को “पनौती” बुला रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों जब टीम इंडिया विश्व कप 2015 के सेमीफाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी तो सोशल मीडिया पर उपकप्तान विराट कोहली की गर्लफ्रेंड को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया गया था। टीम इंडिया ने मार्च में सिडनी में खेले गए विश्व कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मात खाई थी और इस मैच में कोहली ने 12 गेंदों में केवल 1 रन बनाया था।

संयोगवश टीम इंडिया का यह मैच देखने अनुष्का भारत से सिडनी गई थीं और इस मैच में हार के बाद टीम इंडिया टूर्नामेंट से बाहर हो गया था। इसके बाद अनुष्का को इस हार और विराट के खराब प्रदर्शन के लिए बेहुदा आलोचना का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद क्रिकेट जगत और बॉलीवुड ने प्रशंसकों के इस व्यवहार पर नाराजगी जाहिर की थी। खुद विराट कोहली ने भी इस सब की निंदा की थी।

पढ़ें 26 मार्च के कुछ ऎसे ही ट्वीट-

Home / Entertainment / Bollywood / तो क्या “बॉम्बे वेलवेट” फ्लॉप होने के लिए कोहली है जिम्मेदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो