scriptBoxOffice:बागी का शानदार Opening Weekend,’द जंगल…’ 200cr. के करीब | BoxOffice: Great Opening Weekend for 'BAAGHI', 'The Jungle Book' nearly 200cr. | Patrika News

BoxOffice:बागी का शानदार Opening Weekend,’द जंगल…’ 200cr. के करीब

Published: May 02, 2016 06:55:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

पहले हफ्ते में ‘बागी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर बनी 2016 की तीसरी बड़ी हिंदी फिल्म…

box office

box office

मुंबई। अभिनेता टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर अभिनीत रोमांटिक एक्शन फिल्म ‘बागी’ को रिलीज के पहले सप्ताह दर्शकों की ओर से बढिय़ा प्रतिक्रिया मिली है। पहले सप्ताह में फिल्म ने 38 करोड़ रुपए की कमाई की है। शब्बीर खान निर्देशित ‘बागी’ ने रिलीज के पहले दिन 11.94 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म ने शनिवार को 11.13 करोड़ रुपए, जबकि रविवार को 15.51 करोड़ रुपए की कमाई की। इस तरह फिल्म की कुल कमाई 38.58 करोड़ रुपए हो गई।


ट्रेड विश्लेषक कोमल नाहटा के मुताबिक, फिल्म मल्टीप्लेक्स में तो अच्छी कमाई कर ही रही है, सिंगल स्क्रीन थिएटर में भी दर्शकों की भीड़ जुटा रही है। नाहटा ने ट्वीट कर कहा, “बागी के लिए बेहतरीन सप्ताहांत। सिंगल स्क्रीन सिनेमा में इस तरह का कलेक्शन लंबे समय से नहीं देखा गया।” बता दें कि ‘बागी’ 29 अपेल को रिलीज हुई थी। ‘हीरोपंती’ के बाद शब्बीर के साथ टाइगर की यह दूसरी फिल्म है। फिल्म में सुधीर बाबू और सुनील ग्रोवर भी हैं। 

फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर बागी की किसी हिंदी फिल्म से टक्कर नहीं है, क्योंकि फैन पहले ही सिनेमा घरों से उतर चुकी है। बागी को चुनौती दुनियाभर में कमाई के रिकॉर्ड तोडऩे वाली अंग्रेजी फिल्म ‘द जंगल बुक’ से मिलेगी। फिल्म ‘द जंगल बुक’ ने चौथे वीकेंड में 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। इससे यह साफ है कि फिल्म अभी आगे भी रन करेगी। हालांकि, चौथे सप्ताह तक 175 करोड़ का लक्ष्य था, लेकिन फिल्म 164.08 करोड़ ही जुटा पाई। गौरतलब है कि सात मई से स्कूल की छुट्टियां भी हो रही हैं, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म के कारोबार में और इजाफा हो सकता है। ट्रेड एनालिस्ट का अनुमान है कि ‘द जंगल बुक’ पांचवें सप्ताह 15 से 20 करोड़ जुटा सकती है।





ट्रेंडिंग वीडियो