scriptBreak up Session:टूटा 22 साल का रिश्ता, हिमेश वाइफ कोमल को देंगे तलाक! | Break up Session: Himesh Reshammiya files for divorce from wife Komal | Patrika News
बॉलीवुड

Break up Session:टूटा 22 साल का रिश्ता, हिमेश वाइफ कोमल को देंगे तलाक!

आखिरकार हिमेश रेशमिया का घर भी है टूटने के कगार पर…वाइफ कोमल से तलाक लेकर सोनिया से किमेश कर सकते हैं शादी…

Dec 07, 2016 / 03:26 pm

dilip chaturvedi

himesh

himesh

मुंबई। इसे संयोग कहें या नियति का खेल कि जहां बॉलीवुड में 2016 का आगाज ब्रेकअप के साथ शुरू हुआ, वहीं जाते-जाते ये साल एक और ब्रेकअप की खबर दे गया। जी हां, सालभर बॉलीवुड में बनते-बिगड़ते रिश्तों के लिए सर्वाधिक चर्चा में रहा। अब यहां यह बताने की जरूरत नहीं कि इस साल कितने ब्रेकअप हुए, क्योंकि इनके बारे में शायद ही कोई हो, जो नहीं जानता हो है। फिर भी हम आपको बता दें कि बॉलीवुड में चल रहे तलाक के इस सीजन में हाल ही जहां मलाइका और अरबाज ने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई है, वहीं अब इस तलाक सीजन में बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार, गायक, अभिनेता हिमेश रेशमिया का नाम भी जुड़ गया है। मीडिया रिपोर्ट की मानकें, तो हिमेश और उनकी वाइफ कोमल के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है। दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं। इतना ही नहीं, दोनों तलाक लेने के लिए तैयार हैं और इसके लिए मुंबई के फैमिली कोर्ट में दोनों ने याचिका दायर कर दी है।

Himesh with Girlfriend sonia kapoor

वैसे तलाक लेने के सवाल पर हिमेश का जवाब बेहद सकारात्मक है कि वे दोनों राजी-खुशी तलाक ले रहे हैं। अब आप ही बताइए कि क्या कोई राजी-खुशी तलाक लेता है क्या? हिमेश चाहे जितना कहें कि उनके और उनकी वाइफ के बीच कोई मनमुटाव नहीं है, लेकिन इस श शायद ही कोई यकीन करे, क्योंकि यदि हिमेश और वाइफ कोमल के बीच कड़वाहट न होती…बात-बात पर झगड़ न होते, तो फिर तलाक के लिए कोर्ट की दहलीज पर क्यों जाते? हालंकि, कोमल भी यही कह रही हैं कि वो आवसी सहमति से तलाक ले रहे हैं। लेकिन कोमल भी ये बात अच्छी तरह जानती हैं कि उनका तलाक क्यों हो रहा है और किसकी वजह से हो रहा है।

गौरतलब है कि कि दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम स्वंय है। तलाक के बाद दोनों उसके को-पैरेंट्स रहेंगे। वैसे खबरों के अनुसार तलाक की वजह हिमेश का लव अफेयर्स माना जा रहा है। उनका नामकई सालों से टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। 

Home / Entertainment / Bollywood / Break up Session:टूटा 22 साल का रिश्ता, हिमेश वाइफ कोमल को देंगे तलाक!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो