scriptकैटरीना की वजह से रणबीर को लगा 21 करोड़ का फटका | Break-up with Katrina Kaif, cost Ranbir Kapoor Rs 21 crore! | Patrika News

कैटरीना की वजह से रणबीर को लगा 21 करोड़ का फटका

Published: Jan 27, 2016 07:24:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप से ताल्लुक रखने वाली एक ऐसी खबर आ रही है, जिसके बाद तो यही कहा जा सकता है कि रणबीर को यह ब्रेकअप बहुत महंगा पड़ा है…

ranbir kapoor

ranbir kapoor

मुंबई। रणबीर कपूर और कैटरीना की अजब-गजब प्रेम कहानी का दी एंड हो चुका है। हालांकि इस बात को अब तक दोनों प्रेमियों में से किसी ने भी ऑफिशियली एक्सेप्ट नहीं किया है, लेकिन फिर भी दोनों के बीच आई दरार की आवाज अब भी बॉलीवुड के गलियारों में गूंज रही है। हाल ही इसी ब्रेकअप से ताल्लुक रखने वाली एक ऐसी खबर आ रही है, जिसके बाद तो यही कहा जा सकता है कि रणबीर को यह ब्रेकअप बहुत महंगा पड़ा है।

जी हां, हाल ही पता चला है कि कैटरीना से ब्रेकअप के कारण रणबीर को न सिर्फ इमोशनली, बल्कि आर्थिक रूप से भी झटका लगा है। खबर मिली है कि कैटरीना और रणबीर ने एक साथ मिलकर जिस पेंटाहाउस को किराए पर लिया था, उसके लिए डिपोजिट के तौर पर रणबीर ने करीब 21 करोड़ रुपए का अमाउंट भरा था। इस पेंटा हाउस का किराया ही 15 लाख रुपए था। जब इस घर को छोडऩा पड़ा, तो जाहिर है रणबीर को इसमें से कई करोड़ का फटका लगा होगा।

रणबीर जब इस पेंटाहाउस को छोड़कर हिल रोड पर विल्सन अपार्टमेंट में लिए नए घर में रहने चले गए हैं, लेकिन कैटरीना के साथ उनके इस रिलेशन ने उन्हें करोड़ों का नुकसान पहुंचाया है। इसके बाद रणबीर के दिल की हालत का तो अब तक तो कुछ पता नहीं लगा है। सूत्रों ने उनकी फाइनेंशियल हालत के बारे में जरूर बता दिया है। कैटरीना तो इस ब्रेकअप के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म फितूर के प्रोमोशन में बिजी हो गई हैं, पर रणबीर को शायद अपने आप को बिजी रखने के लिए शायद कुछ और सोचना पड़ेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो