script‘बार-बार देखो’ को लगी सेंंसर बोर्ड की नजर, इन सीन्स पर चली कैंची | Censor Board Cut Scene from Baar Baar Dekho. | Patrika News

‘बार-बार देखो’ को लगी सेंंसर बोर्ड की नजर, इन सीन्स पर चली कैंची

Published: Aug 30, 2016 01:01:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सेंसर बोर्ड ने बार बार देखो के कई सीन्स पर चलाई कैंची और फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दिया…

baar baar dekho

baar baar dekho


Katrina-Kaif-HD-Hot-Look-picture.jpg”>

गौरतलब है कि सविता भाभी इंटरनेट की दुनिया में एक जाना माना पॉर्न कैरेक्टर है। लिहाजा सेंसर बोर्ड ने फिल्म के इस डायलॉग पर भी कैंची चला दी है। सेंसर बोर्ड के सीईओ अनुराग श्रीवास्तव ने इस बात की पुष्टि की है कि फिल्म में तीन चार कट्स लगाए गए हैं। हालांकि उन्होंने सीन का जिक्र नहीं किया है।


सेंसर बोर्ड के इस फैसले पर फिल्मकार नित्या मेहरा ने सवाल उठाए हैं। नित्या ने 20 साल पहले आई फिल्म डीडीएलजे का हवाला देते हुए पूछा है कि उसमें भी तो ब्रा वाला सीन था, लेकिन उस पर कट नहीं लगा। कई और फिल्मों का भी फिल्म से जुड़े लोग हवाला दे रहे हैं। लेकिन संस्कारी सेंसर बोर्ड पुराने पन्ने को पलटने को तैयार नहीं है।


यूं तो फिल्म में कई किसिंग सीन भी हैं, लेकिन बोर्ड को इन पर आपत्ति नहीं जताई। यह समझ से परे है कि एक तरफ आप किस को प्रमोट कर रहे हो, तो दूसरी ओर ब्रा वाले सीन पर कैंची चला रहे हो। बहरहाल, कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की यह रोमांटिक फिल्म है, जो अगले सप्ताह 9 सितम्बर को रिलीज हो रही है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो