scriptअध्यक्ष पहलाज समेत सेंसर के 24 सदस्यों को बदलने की है कोशिश | Censor cheif Pahlaj and 24 members tenure in danger | Patrika News
बॉलीवुड

अध्यक्ष पहलाज समेत सेंसर के 24 सदस्यों को बदलने की है कोशिश

  बोर्ड में आपसी टकराव और बढ़ती ज़ुबानी जंग भी केंद्र की नाराज़गी बढ़ा चुका है, ऐसे में 24 सदस्यों वाले बोर्ड को भी बदला जा सकता है।

Nov 27, 2015 / 11:01 am

राखी सिंह

pahlaj

pahlaj

मुंबई। सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी के जल्द अध्यक्ष पद से हटने की चर्चाएं सुनने में आ रही है। पहलाज का हॉलीवुड फिल्म ‘स्पेक्टर’ और मोदी वीडियों का निर्णय उनकी मुसिबत का सबब बन गया है। उनके खिलाफ मानों तो कोई मुहिम ही शुरू हो गई हो?

निहलानी ने पीएम मोदी का गुणगान करता एक वीडियों बनाया है जिसमें उन्हें ‘एक्शन हीरो’ के रूप में दिखाया है।
सरकारी सूत्रों की मानें तो थिएटरों में इस म्यूज़िक वीडियो के रिलीज़ से हुई सेंसर बोर्ड की किरकिरी के बाद अब बोर्ड के अध्यक्ष की कुर्सी जा सकती है। निहलानी के इस म्यूज़िक वीडियो में प्रधानमंत्री का ज़िक्र है। सूत्रों की मानें तो इसे रिलीज़ करने से पहले केंद्र से अनुमति ज़रूरी थी जो नहीं ली गई।

 बोर्ड में आपसी टकराव और बढ़ती ज़ुबानी जंग भी केंद्र की नाराज़गी बढ़ा चुका है, ऐसे में खबर है कि 24 सदस्यों वाले बोर्ड को भी बदला जा सकता है। सरकार की हालिया फजीहत जेम्स बॉन्ड के किसिंग सीन काटे जाने ने भी खूब करवाई, हालांकि पहलाज ने खुद ‘स्पेक्टर’ देखने से इंकार किया। पर सेंसर बोर्ड पर हद से ज्यादा संस्कारी बन जाने पर बोर्ड के सदस्य अशोक पंडित खुलकर कई गंभीर आरोपों के साथ पहलाज निहलानी के खिलाफ़ सामने आए।


Home / Entertainment / Bollywood / अध्यक्ष पहलाज समेत सेंसर के 24 सदस्यों को बदलने की है कोशिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो