scriptDesi Rockstar: उड़ता पंजाब का ‘चिट्टा वे’ गाना रिलीज, छा गए शाहिद | Chitta Ve: Watch Shahid Kapoor go crazy in new song from Udta Punjab | Patrika News

Desi Rockstar: उड़ता पंजाब का ‘चिट्टा वे’ गाना रिलीज, छा गए शाहिद

Published: May 04, 2016 02:07:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

शाहिद के इस ट्रांसफॉर्म लुक को आपने देखा क्या, नहीं, तो देख सकते हैं इस फिल्म के रिलीज हुए गाने ‘चिट्टा वे’ में…

shahid kapoor

shahid kapoor

मुंबई। अभिनेता शाहिद कपूर कॅरियर के एक नए दौर से गुजर रहे हैं, जहां वो अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करते नजर आ रहे हैं। जहां उड़ता पंजाब का किरदार उहें नई उड़ान देगा, वहीं रंगून को किरदार श्रेष्ठ अभिनेताओं की श्रेणी में ला खड़ा करेगा। यहां बात करते हैं फिल्म उड़ता पंजाब की। जी हां, बिखरे बाल…रौबदार आवाज…बॉडी में टैटूज की भरमार… यह है फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से नई उड़ान भरने जा रहे एक्टर शाहिद कपूर का नया देसी रॉकस्टार अवतार। शाहिद के इस ट्रांसफॉर्म लुक को आपने देखा क्या, नहीं, तो देख सकते हैं इस फिल्म के रिलीज हुए गाने ‘चिट्टा वे’ में।


देखते रह जाएंगे…
गीत के बोल क्या हैं…संगीत कैसा है…शायद इस पर आपका ध्यान नहीं जाए, क्योंकि आपका सारा ध्यान शाहिद कपूर पर होगा। शाहिद के फंकी लुक, स्टाइल और डांस मूव्स से ध्यान हटना मुश्किल होगा। ‘चिट्टा वे’ गाने में शाहिद को नौजवानों की भीड़ का रॉकस्टार दिखाया गया है। गाने में उनकी पीठ पर पंखों वाला टैटू गुदा हुआ नजर आ रहा है, जिसमें लिखा है ‘बोर्न टु फ्लाई’। इसका मतलब जो उडऩे के लिए पैदा हुआ हो और फिर फिल्म के नाम में भी ‘उड़ता’ अल्फाज है, लेकिन यह उड़ान किसी कामयाबी की ओर नहीं, बल्कि नशे की लत से गायब होने की ओर इशारा कर रही है। फिल्म में इसे शाहिद एक ड्रग एडिक्ट रॉकस्टार के किरदार के जरिए में साबित करते नजर आएंगे। फिल्म में रॉकस्टार टॉमी सिंह के अवतार में नजर आने वाले शाहिद ने इस गाने को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘देखना है चिट्टा वे, तो देखो… 3..2…1..ये रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो