scriptरणवीर ने पछाड़ा सलमान को, कोका कोला ने तोड़ा करार | Coca Cola will not renew advt agreement with salman khan but will sign Ranveer Singh | Patrika News

रणवीर ने पछाड़ा सलमान को, कोका कोला ने तोड़ा करार

Published: Oct 20, 2016 09:18:00 am

फिल्म अभिनेता सलमान खान अब शीतल पेय बनाने वाली कंपनी कोका कोला के ‘थम्स अप’ ब्रांड का विज्ञापन नहीं करेंगे

salman khan ranveer singh

salman khan ranveer singh

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सलमान खान अब शीतल पेय बनाने वाली कंपनी कोका कोला के ‘थम्स अप’ ब्रांड का विज्ञापन नहीं करेंगे। उनके स्थान पर कंपनी अब नए सितारे रणवीर सिंह से इस संबंध में बातचीत कर रही है।

गौरतलब है कि सलमान चार साल से कंपनी के इस ब्रांड का प्रचार कर रहे थे। उद्योग जगत से जुड़े सूत्रों के अनुसार सलमान और कंपनी के बीच विज्ञापन के लिए हुआ करार पिछले महीने खत्म हो गया और कंपनी अब इसे आगे नहीं बढ़ाना चाहती है।

बताया जाता है कि कोका कोला के इस ब्रांड के प्रचार के लिए सलमान खान प्रति वर्ष 5 करोड़ रुपए की फीस वसूल रहे थे। सलमान खान हाल ही में फिर से विवादों में आ गए थे जब उन्होंने अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ मिलकर पाकिस्तान कलाकारों का बचाव करते हुए फिल्म इंडस्ट्री से बाहर निकालने का विरोध किया था। इसके चलते महाराष्ट्र तथा अन्य स्थानों पर उनका विरोध तेज हो गया।

सलमान खान 2000 में भी वह कोका कोला का प्रचार कर चुके थे। बाद में उनकी जगह अक्षय कुमार को ले लिया गया था, हालांकि 2012 में दोबारा कंपनी ने सलमान खान को अपना ब्रैंड अंबैसडर चुना था।

ट्रेंडिंग वीडियो