scriptदो साल पहले सेक्स स्कैंडल में फंस हुई बदनाम, अब इस एक्टर से हुआ प्यार | Controversial Makdee girl Shweta Basu finds love | Patrika News

दो साल पहले सेक्स स्कैंडल में फंस हुई बदनाम, अब इस एक्टर से हुआ प्यार

Published: Jul 17, 2016 12:42:00 pm

कभी सेक्स रैकेट में फंस बदनाम हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद को प्यार हो गया है

Shweta Basu Prasad

Shweta Basu Prasad

मुंबई। कभी सेक्स रैकेट में फंस बदनाम हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद को प्यार हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता बसु इन दिनों अपकमिंग फिल्ममेकर रोहित मित्तल को डेट कर रही है। गौरतलब है कि 2014 में सेक्स रैकेट में फंसने के बाद श्वेता पर्दे से गायब सी हो गई थी। हालांकि अब वह जल्दी ही बालाजी टेलीफिल्म्स के शो ‘चन्द्रगुप्त मौर्य’ में नजर आएंगी।



कहां और कैसे हुई श्वेता-रोहित की पहली मुलाकात
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित मित्तल शॉर्ट फिल्म ‘ऑटोहेड’ को डायरेक्ट कर चुके हैं। श्वेता से उनकी मुलाकात अनुराग कश्यप के ऑफिस में हुई थी। बता दें कि श्वेता अनुराग के प्रोडक्शन हाउस ‘फैंटम फिल्म्स’ में बतौर स्क्रिप्ट कंसलटेंट काम करती हैं।


दो साल पहले सेक्स स्कैंडल में फंसी
साल 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में एक सेक्स स्कैंडल में श्वेता बसु का नाम आया था। दो महीने तक रेस्कयू होम में गुजारने के बाद घर वे घर लौटीं थीं। हालांकि बाद में श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने इस मामले में क्लीन चिट दे दी थी। हालांकि श्वेता ‘मकड़ी’, ‘इकबाल, ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी है। इसके बाद उन्होंने साउथ एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान बनाई।


सेक्स रैकेट में फंसकर बदनाम होने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता बसु की जब से अब तक कोई फिल्म नहीं आई है। लेकिन हां, अप्रैल में श्वेता के पिता ने ये संकेत जरूर दिए थे कि वे जल्दी ही करन जौहर की अपकमिंग फिल्म में नजर आ सकती हैं। फिल्मों के साथ श्वेता ने ‘कहानी घर-घर की’ और ‘करिश्मा का करिश्मा’ जैसे टीवी सीरियल्स में भी एक्टिंग कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो