scriptमुंबई एयरपोर्ट पर सलमान की दबंगई, एयरलाइंस स्टॉफ से भिड़े, जानिए वजह  | Dabang Salman khan argues with airlines staff on mumbai airport... | Patrika News

मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान की दबंगई, एयरलाइंस स्टॉफ से भिड़े, जानिए वजह 

Published: Jul 18, 2016 03:04:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

मुुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान का हंगामा…एयरलाइंस स्टॉफ को दी धमकी…

salman

salman

मुंबई। एक तो चोरी, ऊपर से सीना जोरी…यह कहावत तो आपने सुनी होगी। मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान की दबंगई का ताजा मामला इस कहावत को चरित्रार्थ करता है। दरअसल, उन्हें सोमवार को विस्तारा एयरलाइंस से मुंबई से दिल्ली जाना था। टीवी रिपोट्र्स की मानें, तो सलमान अपनी फ्लाइट के लिए तय समय से 15 मिनट देरी से पहुंचे थे। बोर्डिंंग टाइम बंद हो गया था और प्लाइड उड़ान भरने को तैयार था, लेकिन सलमान ने स्टॉफ और अधिकारियों पर प्रेशर डाला कि फ्लाइट को रोका जाए। ऐसे में जब उन्हें स्टॉफ की ओर रोका गया, तो वो कॉपरेट करने की बजाय उनसे भिड़ गए और अनाप-शनाप बकने लगे। काफी समझाइश के बाद भी सलमान नहीं माने और उन्होंने धमकी दी कि यदि उन्हें फ्लाइट से नहीं जाने दिया, तो वे कभी इस एयरलाइन्स के विमान से यात्रा नहीं करेंगे। खैर, काफी हंगामे के बाद सलमान को गेस्ट रूम में ठहराया गया। बाद में एयर इंडिया की अगली फ्लाइट से उन्हें रवाना किया गया।


गौरतलब है कि सलमान का विवादों से पुराना नाता रहा है। उन्होंने रविवार को मुंबई में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की आत्मकथा ‘एस अगेन्स्ट ऑड्स’ लॉन्च की। हाल ही सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ रिलीज हुई और इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉड्र्स तोड़ दिए हैं। ‘सुल्तान’ की रिलीज से पहले सलमान को अपने ‘रेप्ड वुमन’ बयान के लिए काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो