script15 अगस्त को रिलीज हो सकती है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ | Dangal could be released on fifteenth on august | Patrika News
बॉलीवुड

15 अगस्त को रिलीज हो सकती है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की जिंदगी पर आधारित है फिल्म, जिन्होंने अपनी दोनों बेटियों को रेसलिंग के क्षेत्र में उतारा

Feb 28, 2016 / 04:45 pm

पुनीत पाराशर

dangal poster

dangal poster

नई दिल्ली। आमिर खान की आने वाली फिल्म दंगल 15 अगस्त को रिलीज हो सकती है। चर्चा थी कि फिल्म दंगल क्रिसमस के अवसर पर प्रदर्शित होने वाली है। इसके पीछे कयास यह लगाए जा रहे थे कि आमिर को क्रिसमस पसंद है और उनकी बड़ी फिल्में क्रिसमस पर रिलीज होती आई हैं। लेकिन अब चर्चा है कि आमिर अपनी इस फिल्म को स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज करना चाहते हैं। आमिर का मानना है कि दंगल फिल्म राष्ट्रप्रेम की भावना से ओतप्रोत है।


मालूम हो कि यह फिल्म हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की जिंदगी पर आधारित है, जिन्होंने काफी विरोध के बावजूद अपनी दोनों बेटियों को रेसलिंग के क्षेत्र में उतारा। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान इन दिनों नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म दंगल में काम कर रहे हैं। दंगल में आमिर खान एक पहलवान के किरदार में नजर आएंगे।


साथ ही यह भारत की बेटियों की बात करती है जिनकी हालत चिंतनीय है। यह ऐसी लड़कियों की कहानी है जिन्होंने भारत के लिए गोल्ड मैडल जीता था। लिहाजा वह फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज करना चाहते हैं। हालांकि फिल्म के 15 अगस्त को रिलीज होने की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नही की गयी है।

होगी आमिर, अक्षय और रितिक की टक्कर?
यदि फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होती है तो इस फिल्म का सीधा मुकाबला अब रितिक रोशन की मोहन जोदारो और अक्षय कुमार की फिल्म रूस्तम से होगा। ये दोनों फिल्में 15 अगस्त को ही प्रदर्शित होने वाली हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 15 अगस्त को रिलीज हो सकती है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

ट्रेंडिंग वीडियो