script‘Dear Zindagi’ के टीजर में नजर आया शाहरुख-आलिया का जुदा अंदाज | ''Dear Zindagi"appeared in the teaser of Shahrukh-Alia's parted ways | Patrika News
बॉलीवुड

‘Dear Zindagi’ के टीजर में नजर आया शाहरुख-आलिया का जुदा अंदाज

शाहरुख और आलियाकी जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आएंगी…लेकिन जिस तरह फिल्म में आलिया लडख़ड़ाती हैं, कहीं फिल्म भी न लडख़ड़ा जाए…

Oct 20, 2016 / 01:20 pm

dilip chaturvedi

dear zindagi

dear zindagi

मुंबई। गौरी शिंदे की आगामी फिल्म ‘डियर जिंदगी’ की शूटिंग गोवा में हुई है। फिल्म के टीजर में इसकी झलक साफ देखी जा रही है। समुद्र की लहरों के शोर और सीगल की आवाज के साथ यह टीजर सामने आता है, जिससे साफ हो जाता है कि यह जगह गोवा है। टीजर में लहरों और सीगल के शोर के बीच सामने आते हैं नए लुक में सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी सह-कलाकार आलिया भट्ट।


एक मिनट के इस टीजर में शाहरुख, आलिया से यह कहते दिख रहे हैं कि उनके पिता उन्हें यहां लहरों के साथ कबड्डी खिलाने के लिए लाते थे। अगले सीन में शाहरुख और आलिया साइकिल चलाते नजर आते हैं। आलिया कहती हैं कि वह आजाद होना चाहती हैं और अपनी साइकिल की रफ्तार बढ़ा देती हैं। लेकिन, आगे जाकर लडख़ड़ा जाती हैं। शाहरुख न हंसते हैं न उन्हें उठाते हैं।

टीजर को फिल्म के बारे में जिज्ञासा जगाने में कामयाब कहा जा सकता है। इस फिल्म का निर्देशन गौरी शिंदे ने किया है, वहीं इसकी निर्माता शाहरुख की पत्नी गौरी खान हैं और यह 25 नवम्बर को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘Dear Zindagi’ के टीजर में नजर आया शाहरुख-आलिया का जुदा अंदाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो