scriptदीपशिखा नागपाल ने पति के खिलाफ किया मारपीट का केस | Deepshikha Nagpal filed case of Domestic Violence against his second husband | Patrika News
बॉलीवुड

दीपशिखा नागपाल ने पति के खिलाफ किया मारपीट का केस

दो दिन पहले केशव उनके पास आए और पैसे मांगने लगे, पैसे देने से इनकार करने पर वह मुझसे मारपीट करने लगेः दीपशिखा

Mar 10, 2016 / 04:30 pm

पुनीत पाराशर

Deepshikha Nagpal

Deepshikha Nagpal

नई दिल्ली। बिग बॉस-8 की कंटेस्टेंट रही दीपशिखा नागपाल ने एक्स हसबैंड केशव अरोड़ा के खिलाफ बंगुर नगर पुलिस स्टेशन में घरलू हिंसा का केस फाइल किया है। दीपशिखा ने कहा है कि केशव ने उन्हें इतना मारा है कि वे ठीक से बोल भी नहीं पा रही हैं। दीपशिखा के मुताबिक, दो दिन पहले केशव उनके पास आए और पैसे मांगने लगे। लेकिन जब उन्होंने इनकार कर दिया तो केशव केशव ने उन्हें बुरी तरह पीटा। दीपशिखा बताती हैं कि मैंने केशव के खिलाफ पुलिस में शिकायत की और वहां से मुझे नॉन कॉग्निजबल ऑफेन्स यानि गैर इरादतन मारपीट का केस दिया है। बताया जा रहा है कि जब केशव दीपशिखा से पैसे मांगने पहुंचे तब वे और उनका बेटा ही घर पर थे। 

कौन हैं दीपशिखा नागपाल?
दीपशिखा कोयला (1997), बादशाह (1999), रिश्ते (2002), पार्टनर (2007) और गांधी टू हिटलर (2011) जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी है। पहली बार वह ये दूरियां फिल्म में लीड रोल में नजर आई थीं। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म की डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और लीड एक्ट्रेस खुद दीपशिखा थीं। दीपशिखा ने साल 2012 में केशव अरोड़ा से दूसरी शादी की थी। इससे पहले वे 1997 में मलयालम और हिंदी फिल्मों के अभिनेता जीत उपेन्द्र से शादी कर चुकी थीं। 2007 में दोनों का तलाक हो गया था। पहले पति से उन्हें दो बच्चे हैं।

डांसिंग रियलिटी शो में आ चुकीं केशव के साथ नजर-
दीपशिखा और केशव साल 2013 में स्टार प्लस के डांसिंग रियलिटी शो नच बलिए में भाग ले चुके हैं। हालांकि, वे लंबी पारी नहीं खेल सके थे और जल्द ही उन्हें एलिमिनेट कर दिया गया था।

Home / Entertainment / Bollywood / दीपशिखा नागपाल ने पति के खिलाफ किया मारपीट का केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो