Patrika Hindi News

Demonetisation Impact : एटीएम की लाइन में अनिल कपूर, प्रशंसकों संग ली सेल्फी

Updated: IST anil kapoor
नोट बंदी ने सबको एक बराबर पर ला खड़ा किया है, क्या छोटा-बड़ा, क्या अमीर, क्या गरीब, क्या आम, क्या खास...अनिल कपूर ताजा उदाहरण हैं...

मुंबई। नोटबंदी ने सभी को एक लाइन में लाकर खड़ा कर दिया है चाहे आम जनता हो या मशहूर हस्तियां। बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर भी एटीएम से कुछ पैसे निकालने पहुंचे, जहां उन्होंने लाइन में लगे अपने कुछ प्रशंसकों के साथ सेल्फी ली। बताया जा रहा है कि एटीएम की लाइन में खड़े अनिल कपूर देखकर आम लोग बेहद खुश नजर आए। इतना ही नहीं, अनिल कपूर के लाइन में खड़े होने से आम लोगों का भी बल मिला है।

गौरतलब है कि अनिल ने गुरुवार को ट्विटर पर दो महिला प्रशंसकों के साथ अपनी एक तस्वीर रीट्वीट की, जिसमें वह काले रंग की जैकेट पहने अपनी बारी का इंतजार करते नजर आ रहे हैं। अनिल ने ट्विटर पर लिखा, "एटीएम लाइन में सेल्फी ले रहा हूं... नोटबंदी के कारण मुझे आप लोगों से मुलाकात करने का मौका मिला।"

अनिल जल्द ही अनीस बाज्मी द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म 'मुबारकां' में दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसमें अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। गोयाकि इस फिल्म में चाचा-भतीजा यानी अनिल कपूर और अर्जुन पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???