scriptबॉलीवुड एक्टर धमेंद्र है एकदम स्वस्थ्य | Dharmendra is fine, visited hospital for routine check-up | Patrika News

बॉलीवुड एक्टर धमेंद्र है एकदम स्वस्थ्य

Published: May 29, 2015 10:42:00 am

बॉलीवुड के “ही मैन” एक्टर धमेंद्र को लेकर खबरें थी की वह अस्पताल में भर्ती हो गए हैं, लेकिन उनके दफ्तर से यह जानकारी मिली जै कि वह अस्पताल में नहीं बल्कि एकदम भले चंगे है

Dharmendra

Dharmendra

मुंबई। बॉलीवुड के “ही मैन” एक्टर धमेंद्र को लेकर खबरें थी की वह अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। जिससे उनके फैन्स काफी परेशान हो गए थे, लेकिन उनके दफ्तर से यह जानकारी मिली जै कि वह अस्पताल में नहीं बल्कि एकदम भले चंगे है । कहा जा रहा था कि एक्टर मुंबई में ब्रेंच कैन्डी अस्पताल में बुधवार को भर्ती हुए थे।

सूत्रों के अनुसार धमेंद्र इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की डबिंग में व्यस्थ है। सूत्र ने बताया कुछ समय पहले धमेंद्र कंधे में दर्द महसूस कर रहे थे और इससे वह परेशान थे जिसके बाद उन्होने डॉक्टर से सलाह ली और बुधवार को ब्रेंच कैन्डी अस्पताल गए जहां उन्होंने एमआरआई कराया। हालांकि अब उन्हे अराम है


आपको बता दें कि इससे पहले भी साल 2010 में तबीयत खराब होनें के कारण उन्हे चंडीगड के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके कुछ समय बाद उन्हे वहां से छुट्टी मिल गई थी।

अपने जमाने के लिजेन्ड्री एक्टर धमेंद्र ने बॉलीवुड में कई फिल्में दी हैं। “शोले” फिल्म में वीरू के रोल में उन्होने सफलता की नई उचांइयां छुई। फिल्म की एक्ट्रेस ड्रीम गर्ल हेमा के प्यार में पड़ने के बाद उन्होने उनसे शादी कर ली। धमेंद्र के संतान बॉबी देओल, सनी देओल, ईशा भी बॉलीवुड स्टार हैं।

गौरतलब है कि धमेंद्र “चुपके चुपके”, “चरस”, “यमला पगला दीवाना” जैसी सुपरहिट फिल्मो में नजर आ चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो