scriptफिल्म अभिनेता धर्मेंद्र के कंधे की होगी सर्जरी  | Dharmendra may soon undergo shoulder surgery | Patrika News

फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र के कंधे की होगी सर्जरी 

Published: May 30, 2015 11:49:00 pm

ब्रीच कैंडी अस्पताल के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर संजय देसाई कहा कहना है कि हो सकता है कि धर्मेंद्र को बाद में एक सर्जरी से गुजरना पड़े

Dharmendra

Dharmendra

मुंबई । कंधे में दर्द का इलाज कराकर शुक्रवार को घर लौटे बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र पूरी तरह स्वस्थ नहीं हुए हैं। डाक्टर उनकी सर्जरी की बात कर रहे हैं। ब्रीच कैंडी अस्पताल के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर संजय देसाई कहा कहना है कि हो सकता है कि धर्मेंद्र को बाद में एक सर्जरी से गुजरना पड़े । लेकिन हम अभी कुछ भी पुष्टि नहीं कर सकते।

धर्मेन्द्र से इस बारे में बातचीत करनी होगी। धरम पाजी संपूर्ण स्वास्थ्य की जांच के लिए यहां आए थे। हमने सभी जरूरी जांच की और सब ठीक पाया गया। वह ठीक हैं और घबराने की कोई बात नहीं है। उन्हें शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है । इस बीच धर्मेंद्र की पत्नी एवं मथुरा से भारतीय जनता पार्टी सांसद हेमामालिनी ने आज ट्वीट करके अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र जी को निगरानी में रखा गया है। उन्होंने प्रशसंकों धरम जी के जल्द स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करने की अपील की। दाहिने कंधे में दर्द और कमजोरी की शिकायत पर धर्मेंद्र को 27 मई को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो