scriptबुडापेस्ट से लौटीं अनुष्का, दिल्ली एयरपोर्ट से सीधे पहुंचीं विराट के घर? | Did Anushka Sharma meet Virat Kohli's parents? Know here... | Patrika News
बॉलीवुड

बुडापेस्ट से लौटीं अनुष्का, दिल्ली एयरपोर्ट से सीधे पहुंचीं विराट के घर?

बुडापेस्ट से सलमान  दो  दिन पहले आ गए थे…अनुष्का को लौटने में देरी क्यों हुई, जानिए वजह…

Jun 13, 2016 / 07:24 pm

dilip chaturvedi

anushka

anushka

नई दिल्ली। वैसे तो बुडापेस्ट में सुल्तान की शूटिंग दो दिन पहले ही खत्म हो गई थी, क्योंकि शूटिंग में हिस्सा लेने पहुंचे सलमान खान दो दिन पहले ही बुडापेस्ट से लौट आए थे। उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रैंड यूलिया वंतूर को भी मुुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जहां तक अनुष्का शर्मा के इंडिया देर से लौटने की बात है, तो बताया जाता है कि वो वहां रुक गई थीं। वो वहां घूमने-फिरने और शॉपिंग करने के मकसद से रुकी थीं।

खास बात यह है कि अनुष्का बुडापेस्ट से लौट आई हैं। मीडिया Reports की माने, तो वो दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरीं और वहां से सीधे अपने बॉयफ्रैंड विराट कोहली के घर के लिए निकल गईं। खबर है कि अनुष्का यहां सिर्फ विराट से ही नहीं, बल्कि उनके परिवार वालों से भी मिलीं। बताया जाता है कि अनुष्का बुडापेस्ट से सबको कुछ न कुछ गिफ्ट लेकर आईं।

गौरतलब है कि इससे पहले जब अनुष्का बुडापेस्ट जा रही थीं, तब मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया था। विराट और अनुष्का को देखकर लग रहा है कि उनका रिलेशन पहले से ज्यादा मजबूत हो गया है। चर्चा है कि दोनों छुट्टियों पर जा रहे हैं, जिसकी प्लानिंग उन्होंने काफी पहले कर ली थी। माना जा रहा है कि दोनों चंडीगढ़ जाएंगे, जहां अनुष्का अपने को-स्टार दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म ‘फिल्लौरी’ की शूटिंग करेंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / बुडापेस्ट से लौटीं अनुष्का, दिल्ली एयरपोर्ट से सीधे पहुंचीं विराट के घर?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो