Patrika Hindi News

DARR: तो उसका नाम सुनते ही बुरी तरह घबरा जाते हैं किंग खान

Updated: IST shahrukh khan
वो बॉलीवुड के किंग खान हैं...अभिनय में उनका कोई सानी नहीं, फिर वो कौन-सी विधा है, जिसका नाम सुनते ही शाहरुख बुरी तरहडर जाते हैं...

मुंबई। बॉलीवुड में शाहरुख खान को 23 साल होने को हैं। इतने सालों में उन्होंने अभिनय की हर विधा को बखूबी जिया है। इतना ही नहीं, अभिनय इतर भी काम किया है। वे बॉलीवुड के किंग खान कहे जाते हैं। उनके समकालीन अभिनय में उनके सामने पानी भरते हैं। बतौर प्रोड्य़ूसर भी उन्होंने इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम बना लिया है। यू कहें कि इंडस्ट्री से जुड़ा ऐसा कोई काम नहीं, जिसे शाहरुख ने न किया हो, फिर वो कौन-सी विधा है, जिसका नाम सुनते ही शाहरुख बुरी डर जाते हैं। इसका खुलासा खुद एसआरके ने एक साक्षात्कार में किया। दरअसल वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फैन के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही जब उनसे पूछा गया कि वो फिल्म डायरेक्शन के क्षेत्र में एंट्री कर रहे हैं? अजय देवगन भी शिवाय डायरेक्ट कर रहे हैं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, अरे नहीं, मैं ये काम नहीं कर सकता। इसका नाम सुनते ही मैं सिहर उठता हूं। निर्देशन के लिए मैं नहीं बना। मुझे इससे डर लगता है। सच कहूं, तो सबसे ज्यादा...।

शाहरुख का कहना है कि उन्हें निर्देशन में कदम रखने से इसलिए डर लगता है, क्योंकि वह एक निर्देशक की भांति दृश्यों को फिल्माने में आश्वस्त महसूस नहीं करते। उन्होंने आगे कहा, मैं इसे काफी एकाकी वाला काम मानता हूं। अगर मुझे निर्देशन करना है, तो मुझे अगले पांच साल में अपना आत्मविश्वास बढ़ाना होगा। इस काबिल बनाना होगा। अपने भीतर के डर को मारना होगा, तभी संभव हो सकेगा। फिलहाल मुझे निर्देशन से काफी डर लगता है। मुझे नहीं पता कब कहना होगा, ठीक है, कट।

शाहरुख का मानना है कि उन्हें कैमरे के पीछे के काम को संभालने में सक्षम होने के लिए कुछ वर्षों की जरूरत होगी। अपनी आगामी फिल्म 'फैन' के प्रचार में व्यस्त शाहरुख का कहना है कि इस फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा ने इसकी पटकथा को 10 साल तक अपने पास रखा था। शाहरुख ने कहा कि मनीष को इस फिल्म का विचार सात साल पहले आया था, लेकिन आदित्य चोपड़ा को लगता था कि मनीष इसे बनाने के लिए तैयार नहीं हैं, क्योंकि सितारों के साथ काम करने में एक जिम्मेदारी होती है। शाहरुख अभिनीत फिल्म 'फैन' 15 अप्रेल को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???